MMS बनाकर युवती से 5 महीने तक करता रहा दुष्कर्म, FIR दर्ज
Dehradun News in Hindi

MMS बनाकर युवती से 5 महीने तक करता रहा दुष्कर्म, FIR दर्ज
MMS बनाकर युवती को ब्लैकमेल कर कई बार किया दुष्कर्म

राजधानी देहरादून में एक युवती का एमएमएस (MMS) बनाकर उसे ब्लैकमेल कर कई बार दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

  • Share this:
उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक युवती का एमएमएस (MMS) बनाकर उसे ब्लैकमेल कर कई बार दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. 20 वर्षीय पीड़िता ने विकासनसगर निवासी कमल नामक युवक पर ब्लैकमेल कर उसके साथ कई बार अलग-अलग होटलों में ले जाकर दुष्कर्म करने का गंभीर आरोप लगाया है.

पीड़िता के मुताबिक घटना बीते 6 मई की है, जब पहली बार आरोपी उसे किसी बहाने से विकासनगर ले गया था. यहां युवक ने युवती (पीड़िता) के साथ दुष्कर्म किया और उसका एमएमएस भी बना लिया था. इसके बाद एमएमएस सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर आरोपी युवक ने कई बार युवती के साथ दुष्कर्म किया. 5 महीने से हो रहे शारीरिक शोषण से परेशान हो चुकी पीड़िता ने जब आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के लिए आवाज उठाई तो समाज के ठेकेदार बने बैठे मेहुवाला और तेलपुर के स्थानीय प्रधान युवती को पैसों का लालच देकर समझौता करने का दबाव बनाने लगे. वहीं समझौता न करने पर पीड़िता को जाने से मारने की धमकी भी दी गई.

इस दौरान पीड़िता ने बीते शुक्रवार को एसएसपी से मिलकर अपने साथ हुए कृत्य के बारे में बताकर आरोपी युवक कमल के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग करने हुए न्याय की गुहार लगाई थी. इसी क्रम में सिटी एसपी प्रदीप राय ने मामले को गंभीरता से लेते हुए विकासनगर पुलिस को जांच कर आगे की कार्रवाई करने के लिए निर्देश दिए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading