लाइव टीवी

घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला 65 वर्षीय महिला का शव, पुलिस ने जताई लूट की आशंका

News18 Uttarakhand
Updated: November 1, 2019, 8:07 AM IST
घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला 65 वर्षीय महिला का शव, पुलिस ने जताई लूट की आशंका
घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मिली महिला की लाश

राजधानी देहरादून (Dehradun) में देर शाम दून विहार (Doon Vihar) में 65 वर्षीय महिला का शव उसी के घर में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है.

  • Share this:
देहरादून. उत्तराखंड (Uttarakhand) की राजधानी देहरादून (Dehradun) में देर शाम दून विहार (Doon Vihar) में 65 वर्षीय एक महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. महिला का शव उसी के घर में संदिग्ध परिस्थितियों (Suspicious circumstances) में मिला है.

मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी

मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घर की हालत देखते हुए लूट की आशंका जताई है. हालांकि मामले में अभी तक कोई भी अधिकारी बात करने के लिए तैयार नहीं है. कई बार एसपी सिटी स्वेता चौबे से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया.

घर पर अकेली थी महिला

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक घटना के वक्त बुजुर्ग महिला घर पर अकेली थी. इस दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति ने घर में घुसकर गुलशन कौर (मृत बुजुर्ग महिला) को बेहोशी की दवा सुंघा दी, जिसकी मात्रा अधिक होने की वजह से 65 वर्षीय गुलशन कौर की मौके पर ही मौत होना बताया जा रहा है.

पुलिस ने जताई लूट के इरादे से महिला की हत्या की आशंका

पुलिस की मानें तो महिला की मौत के बाद घर में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल, मौके पर पहुंची पुलिस की टीम सीसीटीवी फुटेजों (CCTV Footage) के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है. साथ ही जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पूरे शहर में नाकाबंदी कर दी गई है.
Loading...

बताया जा रहा है कि महिला का पति राजपुर रॉड स्थित होटल में बतौर मैनेजर काम करता है. इलाके में हुई इस लूट से आसपास के लोग सकते में हैं.

ये भी पढ़ें:- छेड़खानी के झूठे आरोप पर युवकों का हंगामा, कहा- लड़की ने बेवजह मार दिया थप्पड़

ये भी पढ़ें:- पिथौरागढ़ में ट्रिपल हत्याकांड का खुलासा, पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देहरादून से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 8:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...