फिर 'मसीहा' बने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद, एयरलिफ्ट कर 55 प्रवासियों को मुंबई से पहुंचाया देहरादून
Dehradun News in Hindi

फिर 'मसीहा' बने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद, एयरलिफ्ट कर 55 प्रवासियों को मुंबई से पहुंचाया देहरादून
सोनू सूद ने फिर मजदूरों की मदद की है. (फोटो साभार: सोनू सूद इंस्टाग्राम)

लॉकडाउन की वजह से मजदूर 50 से ज्यादा मजदूर मुंबई (Mumbai) में फंसे हुए थे. अब अभिनेता सोनू सूद की वजह से सभी की घर वापसी हुई है. सोनू सूद की इस अच्छी पहल की काफी तारीफ भी हो रही है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
देहरादून. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण हुए लॉकडाउन (Lockdown 5.0) में फंसे मजदूरों की मदद के लिए एक बार फिर बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) सामने आए हैं. उत्तर प्रदेश और मुंबई के मजदूरों की मदद के बाद अब सोनू ने देवभूमि उत्तराखंड (Uttarakhand) के मजदूरों की घर वापसी कराई है. सोनू ने हजारों प्रवासी मजदूरों को अपने खर्च पर फ्लाइट के जरिए मुंबई के देहरादून रवाना किया. लॉकडाउन की वजह से 50 से ज्यादा मजदूर मुंबई (Mumbai) में फंसे हुए थे. अब अभिनेता सोनू सूद की वजह से सभी की घर वापसी हुई है. सोनू सूद की इस अच्छी पहल की काफी तारीफ भी हो रही है.

बताया जा रहा है कि उत्तराखंड के करीब 50 मजदूर लॉकडाउन के बाद मुंबई में फंस गए थे. एक्टर सोनू सूद को जब इस बात की खबर लगी तो वे मदद के लिए आगे आए. सभी मजदूरों को मुंबई से एयरलिफ्ट कर सोनू ने वापस शुक्रवार को देहरादून पहुंचाया. इसमें से कुछ मजदूर बागेश्वर इलाके के भी थे. सोनू ने एयरपोर्ट से मजदूरों के घर भेजने के लिए गाड़ी की व्यवस्था भी की थी. मुंबई में मजदूरों की मदद एक स्थानीय संस्था ने भी की. यहां तक मजदूरों को मुंबई एयरपोर्ट छोड़ने वे खुद आए थे.

ट्रेन से मजदूरों को पहुंचाया था घर
हाल ही में बॉलीवुड ऐक्टर सोनू सूद ने ट्रेन के जरिए करीब 800 मजदूरों को महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश भेजा था. प्रवासी मजदूरों का पूरा खर्च उन्होंने खुद उठाया था. बता दें कि इससे पहले सोनू सूद ने मुंबई में फंसे हजारों मजदूरों के देश के अलग-अलग हिस्सों तक बस से भिजवाया था. वहीं केरल में फंसी 177 लड़कियों को भी एयरलिफ्ट कर भुवनेश्वर पहुंचाया था. सोनू सूद के इस काम के लिए सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफ भी हो रही है. वहीं मीडिया रिपोर्ट की मानें तो जल्द ही सोनू सूद एक नामी कंपनी के साथ सोशल मीडिया कैंपेन का हिस्सा भी बनने वाले हैं.



ये भी पढ़ें:- 



Chhattisgarh COVID-19 Update: कोरोना का कोहराम, 24 घंटे में 93 नए केस, एक्टिव मरीज हुए 565

बेंगलुरू से 180 मजदूरों के साथ रायपुर एयरपोर्ट पहुंची श्रमिक स्पेशल फ्लाइट, सब होंगे क्वारंटाइन

 
First published: June 5, 2020, 6:01 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading