उत्‍तराखंड: Corona संक्रमण से सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के ओएसडी ऊर्बा दत्त भट्ट की पत्नी का निधन
Dehradun News in Hindi

उत्‍तराखंड: Corona संक्रमण से सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के ओएसडी ऊर्बा दत्त भट्ट की पत्नी का निधन
मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के साथ ऊर्बा दत्त भट्ट (फ़ाइल फ़ोटो)

Coronavirus Update: ऊर्बा दत्त भट्ट खुद कोरोना पॉजिटिव हैं और अस्पताल में भर्ती हैं. उनकी बेटी और साली भी COVID-19 संक्रमित हैं.

  • Share this:
देहरादून. उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण लगातार गहराता जा रहा है. बुधवार को एक दिन में सबसे अधिक 1061 केस सामने आए तो गुरुवार सुबह होते होते एक और दुखद खबर आ गई. सीएम त्रिवेंद्र रावत के ओएसडी ऊर्बा दत्त भट्ट की पत्नी वर्षा भट्ट का कोरोना संक्रमण से निधन हो गया. ऊर्बा दत्त भट्ट खुद कोरोना पॉजिटिव हैं और अस्पताल में भर्ती हैं. उनकी साली और बेटी भी कोरोना संक्रमित हैं. वर्षा भट्ट शिक्षा विभाग में लेक्चरर के पद पर थीं. प्रतिनियुक्ति पर वे संस्कृत शिक्षा में उपनिदेशक के पद पर तैनात थीं.

अब तक 373 मौत 
कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती वर्षा भट्ट की तबियत कल रात ज्यादा खराब हुई तो उन्हें इन्द्रेश हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया जहां देर रात उनकी मौत हो गई. उत्तराखंड में कोरोना से अब तक 373 मौतें हो चुकी हैं, कोरोना पॉजिटिव की कुल संख्या 27 हजार के पार पहुंच गई है. साढ़े 8 हजार से अधिक केस एक्टिव हैं. हालांकि, 18 हजार से अधिक लोग रिकवर भी कर चुके हैं.

उत्तराखंड में दायित्व धारी राज्यमंत्री ज्ञान सिंह नेगी की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो चुकी है. कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक एम्स में भर्ती हैं तो विधायक सुरेश राठौड़, विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन और विधायक विनोद चमोली भी संक्रमित हैं. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत हाल ही में हॉस्पिटल से लौटे हैं. वह घर पर 10 दिन के लिए क्वारन्टीन हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज