मसूरी की आईएएस अकेडमी में भी पहुंचा कोरोना वायरस... LBSNAA का एक कर्मचारी निकला पॉज़िटिव
Dehradun News in Hindi

मसूरी की आईएएस अकेडमी में भी पहुंचा कोरोना वायरस... LBSNAA का एक कर्मचारी निकला पॉज़िटिव
मसूरी में स्थित आईएएस ट्रेनिंग सेंटर लाल बहादुर शास्त्री नेशनल अकेडमी फ़ॉर एडमिनिस्ट्रेशन (LBSNAA) का एक कर्मचारी कोरोना वायरस पॉज़िटिव पाया गया है.

अनिवार्य सेवाओं के अलावा बाकी अकेडमी के सभी को घर से ही काम (वर्क फ़्रॉम होम) करने को कहा गया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
देहरादून. मसूरी में स्थित आईएएस ट्रेनिंग सेंटर लाल बहादुर शास्त्री नेशनल अकेडमी फ़ॉर एडमिनिस्ट्रेशन (LBSNAA) में भी कोरोना वायरस पहुंच गया है. LBSNAA ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है. अकेडमी में एक तरह से शट डाउन कर दिया गया है और अनिवार्य सेवाओं के अलावा बाकी सभी को घर से ही काम (वर्क फ़्रॉम होम) करने को कहा गया है. ट्वीट में कहा गया है कि ज़िला प्रशासन ने सरकार की गाइडलाइन्स के अनुसार कैंपस के डिस्इंफ़ेक्शन, मेडिकल सपोर्ट और संक्रमित के प्राइमरी कॉंटेक्ट्स की टेस्टिंग में जांच में मदद की बात कही है.

600 पार हुए कोरोना पॉज़िटिव

उत्तराखंड में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ लगातार बढ़ता जा रहा है. शुक्रवार दोपहर को जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार यह संख्या 602 पर पहुंच गई है. 500 से ज़्यादा तो एक्टिव केस ही हैं. हेल्थ बुलेटिन के अनुसार 505 एक्टिव केस हैं, 89 रिकवर हो चुके हैं और 5 कोरोना पॉज़िटिव लोगों की मौत हो चुकी है.



हालांकि स्वास्थ्य विभाग के अनुसार 3 मौतों की वजह कोरोना वायरस नहीं कुछ और थी. एक मौत की वजह स्पष्ट नहीं है और एक मौत के कारणों का पता लगने का इंतज़ार है.



शुक्रवार शाम जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार कुल पॉज़िटिव 500 थे. उसके बाद 102 केस सामने आए हैं.

ये भी देखेंः 

कोरोना पर घमासान... कांग्रेस ने की बीजेपी नेताओं के टेस्ट की मांग, बीजेपी ने कहा- ज़रूरत नहीं 
First published: May 29, 2020, 2:11 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading