सुपारी देकर करवाई थी सरमजहां की हत्या... प्रेमी, पत्नी, बेटे समेत 4 गिरफ़्तार, मुख्य आरोपी फ़रार
Dehradun News in Hindi

सुपारी देकर करवाई थी सरमजहां की हत्या... प्रेमी, पत्नी, बेटे समेत 4 गिरफ़्तार, मुख्य आरोपी फ़रार
पुलिस ने समरजहां हत्याकांड का खुलासा करने का दावा किया है.

पुलिस ने सुपारी किलर मोमिन के साथ समरजहां के प्रेमी राकेश गुप्ता, उनकी पत्नी सीमा और बेटे कार्तिक को भी गिरफ़्तार कर लिया है.

  • Share this:
देहरादून पुलिस ने देहरादून में बीते मंगलवार को राजधानी के पॉश इलाक़े राजपुर रोड में सरेआम युवती की गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले का खुलासा कर दिया है. पुलिस के अनुसार समरजहां की हत्या सुपारी देकर करवाई गई थी. इस मामले में पुलिस ने सुपारी किलर मोमिन के साथ समरजहां के प्रेमी राकेश गुप्ता, उनकी पत्नी सीमा और बेटे कार्तिक को भी गिरफ़्तार कर लिया है.

दून में हुई महिला की हत्या मामले में पुलिस पहुंची रुड़की

बता दें कि मंगलवार की रात राजधानी के सहस्त्रधारा रोड पर सरेआम 23 वर्षीय समरजहां की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. कार सवार बदमाश ने स्कूटी से जा रही समरजहां को दो गोली मारी थी. पुलिस हत्या के पीछे अवैध संबंध होने की आशंका पर भी काम कर रही थी.



चंद रुपयों के लिए की थी महिला की हत्‍या, नाबालिग सहित चार गिरफ्तार



देहरादून की एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनमें रेकी करने वाले मोमिन, समरजहां का प्रेमी राकेश गुप्ता, उसकी पत्नी सीमा और बेटा कार्तिक शामिल है. मुख्य शूटर अर्पित त्यागी अभी फ़राक है, पुलिस ने उसकी भी जल्द गिरफ्तारी का दावा किया है.

उत्तराखंड में बढ़ा अपराध का ग्राफ, लूट, डकैती, हत्या की वारदातें बढ़ी

एसएसपी के अनुसार समरजहां और राकेश गुप्ता पिछले कई सालों से लिविंग रेलशनशिप में रह रहे थे जो गुप्ता के परिवार को मंज़ूर नहीं था. समरजहां को लेकर गुप्ता के परिवार में आए दिन तनाव भी रहता था, इसलिए गुप्ता के बेटे कार्तिक ने उसे रास्ते से हटाने की ठान ली. उसने अर्पित त्यागी से संपर्क कर 4 लाख में सौदा तय किया था.

स्टांप पेपर पर लिखकर दी पति की हत्या की सुपारी

कार्तिक ने अर्पित त्यागी को 2 लाख रुपये एडवांस भी दे दिए थे बाकी 2 लाख की रकम हत्या हो जाने के बाद दी जानी थी. हत्या होने के बाद तफ्तीश में जुटी पुलिस की जांच में पहले दिन से ही गुप्ता परिवार राडार पर था इसीलिए मामला परत दर परत खुलता चला गया.

पुलिस फरार चल रहे मुख्य शूटर अर्पित की तलाश में जुटी हुई है. अर्पित त्यागी कुख्यात विक्की त्यागी का बेटा है और कार्तिक की मुलाकात जेल में विक्की त्यागी से हुई थी.

लोकसभा चुनाव : गुंडा ऐक्ट के तहत अपराधियों पर नकेल कस रही देहरादून पुलिस

ट्रिपल हत्या कांड का आरोपी देहरादून से गिरफ्तार, कल होगा कोर्ट में पेश

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading