गरुड़ताल में डूबने से 2 बीटेक छात्रों की मौत, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप

भीमताल के नजदीक गरुड़ताल में बीटेक के दो छात्रों की डूबने से मौत हो गई. छात्र एक निजी विश्वविद्यालय में बीटेक अंतिम वर्ष के छात्र थे.

Shailendra Singh Negi | News18 Uttarakhand
Updated: June 9, 2019, 11:19 AM IST
गरुड़ताल में डूबने से 2 बीटेक छात्रों की मौत, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप
गरुड़ताल
Shailendra Singh Negi
Shailendra Singh Negi | News18 Uttarakhand
Updated: June 9, 2019, 11:19 AM IST
उत्तराखंड में भीमताल के नजदीक गरुड़ताल में बीटेक के दो छात्रों की डूबने से मौत हो गई. छात्र एक निजी विश्वविद्यालय में बीटेक अंतिम वर्ष के छात्र थे. रविवार सुबह एसडीआरएफ टीम ने ताल से दोनों छात्रों के शव को बरामद कर लिया है. दरअसल, कुल 6 छात्र गरुड़ताल घूमने आए थे, जिसमें से दो छात्र अचानक पानी में डूब गए. वहीं छात्रों के परिजनों ने अन्य चार छात्रों पर दोनों की हत्या का आरोप लगाया है.

जानकारी के मुताबिक शनिवार को ग्राफिक ऐरा यूनिवर्सिटी के 6 स्टूडेंट गरुड़ताल में घूमने आए थे. इसी दौरान दो छात्र डूब गए. डरे हुए छात्रों ने आधी रात इसकी सूचना यूनिवर्सिटी प्रशासन को दी. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. आधी रात से जारी सर्च ऑपरेशन के बाद आखिरकार हल्द्वानी के रहने वाले अक्षय दर्मवाल नाम के स्टूडेंट का शव बरामद कर लिया गया है. जबकि पिथौरागढ़ के रहने वाले रितेश वर्मा नाम के स्टूडेंट का शव रविवार सुबह बरामद किया गया.

पुलिस ने बताया कि बीटेक इलेक्ट्रॉनिक्स के अंतिम वर्ष के छात्र अक्षय दरम्वाल और कंप्यूटर साइंस के अंतिम वर्ष के छात्र रितेश वर्मा शनिवार दोपहर अपने चार दोस्तों नितिन अधाना, रोहित भट्ट, दिनेश नगरकोटी, रजत सिंह चौहान के साथ गरुड़ताल घूमने गए थे. कुछ देर बाद सभी ताल में नहाने लगे. इसके बाद अक्षय दरम्वाल और रितेश वर्मा ताल के बीच में जा पहुंचे, जहां पानी अधिक होने के चलते दोनों ताल में डूब गए.

ये भी पढ़ें- औली में गुप्ता ब्रदर्स के बेटों की शादियों में होगा धमाल, जानिए और क्या-क्या होगा

ये भी पढ़ें- मुरादाबाद से मसूरी घूमने आए पर्यटकों की कार खाई में गिरी
First published: June 9, 2019, 11:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...