उत्तराखंड में 854 पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन, इस दिन है आखिरी तारीख

बिना OTR प्रोफाइल के आवेदन पत्र मान्य नहीं होंगे जिसकी पूरी डिटेल आयोग की वेबसाइट www.uksssc.gov.in पर ली जा सकती हैं.
बिना OTR प्रोफाइल के आवेदन पत्र मान्य नहीं होंगे जिसकी पूरी डिटेल आयोग की वेबसाइट www.uksssc.gov.in पर ली जा सकती हैं.

सचिव बडोनी (Secretary Badoni) ने यह भी बताया है सभी अभ्यर्थियों को आयोग की वेबसाइट पर वन टाइम रजिस्ट्रेशन OTR करना जरूरी होगा.

  • Share this:
देहरादून. उत्तराखंड (Uttarakhand) में नौकरी की आस लगाए बैठे युवाओं के लिए अच्छी खबर है. अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (Subordinate service selection commission) ने समूह ग में 854 पदों के लिए कई विभागों में भर्ती (Recruitment) निकाली है. समाज कल्याण विभाग के अंतर्गत सहायक समाज कल्याण अधिकारी के 35 पद, हॉस्टल सुपरीटेंडेंट के 3 पद और राज्य निर्वाचन आयोग के अंतर्गत सहायक समीक्षा अधिकारी का 1 पद, अधिनस्थ सेवा चयन आयोग सहायक समीक्षा अधिकारी 1 पद, सहायक चकबंदी अधिकारी के 4 पद, सूचना विभाग में डाटा एंट्री ऑपरेटर के 9 पद, पंचायत राज विभाग में ग्राम पंचायत अधिकारी के 292 पद, महिला सशक्तिकरण विभाग में सुपरवाइजर के 34 पद, जनजाति विभाग में मैट्रिक केयर हॉस्टल इंचार्ज के 16 पद, यूटीडीबी में असिस्टेंट रिसेप्शनिस्ट के 6 पद और ग्राम विकास अधिकारी के 381 पदों के लिए विज्ञप्ति जारी की गई है.

आयोग के सचिव संतोष बडोनी ने बताया कि आयोग की तरफ से विज्ञापन आयोग की वेबसाइट पर जारी कर दिया गया है. ऑनलाइन आवेदन 10 नवंबर से होंगे. ऑनलाइन आवेदन जमा करने की लास्ट डेट 24 दिसंबर रहेगी,  जबकि एग्जाम फीस ऑनलाइन ही जमा किये जाएगा. इस की आखिरी तारीख 26 दिसंबर रखी गई है. मई 2021 में इन सभी पदों के लिए रिटन एग्जाम होंगे. सचिव बडोनी ने यह भी बताया है सभी अभ्यर्थियों को आयोग की वेबसाइट पर वन टाइम रजिस्ट्रेशन OTR करना जरूरी होगा. बिना OTR प्रोफाइल के आवेदन पत्र मान्य नहीं होंगे जिसकी पूरी डिटेल आयोग की वेबसाइट www.uksssc.gov.in पर ली जा सकती हैं.

आधिकारिक वेबसाइट - ukpsc.gov.in - पर जाकर आवेदन कर सकते हैं



बता दें कि बीते 1 नवंबर को खबर सामने आई थी कि उत्तराखंड आयोग ने अलग- अलग विषयों में लेक्चरर भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख को आगे बढ़ा दिया है. पहले आवेदन की आखिरी 1 नवंबर थी लेकिन इसे आगे बढ़ा के 30 दिसंबर कर दिया गया है. जो कैंडीडेट आवेदन करना चाहते हैं उन्हें एक और मौका मिल गया है. इसके जरिए हिंदी फिजिक्स, मैथ्स इत्यादि विषयों के लिए भर्तियां की जानी हैं. पदों की कुल संख्या 571 है. कैंडीडेट्स आयोग की आधिकारिक वेबसाइट - ukpsc.gov.in - पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज