विकासनगर के शक्ति नहर में अनियंत्रित होकर कार गिरने से तीन की मौत

देहरादून के विकासनगर में एक कार के अनियंत्रित होकर शक्ति नहर में गिर जाने से तीन लोगों की मौत हो गई है. इस दुर्घटना में एक व्यक्ति लापता बताया जा रहा है.

Mukesh Bhatt | News18 Uttarakhand
Updated: March 15, 2019, 12:57 PM IST
Mukesh Bhatt | News18 Uttarakhand
Updated: March 15, 2019, 12:57 PM IST
देहरादून के विकासनगर में एक कार के अनियंत्रित होकर शक्ति नहर में गिर जाने से तीन लोगों की मौत हो गई है. इस दुर्घटना में एक व्यक्ति लापता बताया जा रहा है. यह दुर्घटना देर रात 1:30 बजे घटी. मिली जानकारी के अनुसार सामने से आ रहे डंपर को साइड देते समय अनियंत्रित होकर कार शक्ति नहर में जा गिरी. दुर्घटना में कार सवार दो लोगों ने कूदकर किसी तरह अपनी जान बचा ली. लेकिन एक महिला समेत चार लोग कार के साथ पानी में समा गए. यह हादसा विकासनगर कोतवाली क्षेत्र के मटकमाजरी के समीप हुआ. आज शक्रवार सुबह पुलिस ने कार को पानी में से निकाल लिया है. कार में से तीन शव बरामद हुए हैं. कार में सवार सभी लोग आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं. चंडीगढ़ में इलाज कराने के बाद सभी लोग वापस कोटद्वार लौट रहे थे. बता दें कि इससे पहले कार दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद प्रशासन द्वारा बचाव कार्य चलाया गया. जानकारी के अनुसार नहर में पानी अधिक होने के कारण राहत बचाव कार्य में काफी कठिनाइयां आई.

ये भी देखें - PHOTOS: ऑल वेदर रोड पर फिर भूस्खलन से लगा जाम, घंटों से रास्ते में फंसे यात्री

ये भी देखें - जेसीबी के ऊपर गिरा ऑल वेदर रोड का मलबा, 2 मज़दूरों की मौत ये भी देखें - VIDEO: 200 गैस सिलेंडरों से भरे ट्रक में लगी आग, एक-एक कर फटे Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...