Home /News /uttarakhand /

जिंदा जलाई गई लड़की की मौत पर सीएम ने दुख जताया

जिंदा जलाई गई लड़की की मौत पर सीएम ने दुख जताया

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि पुलिस अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए गए हैं कि मनचलों का सही से इलाज किया जाए.

पौड़ी में जिंदा जलाई गई लड़की की मौत पर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गहरा दुःख जताया है. सीएम ने कहा कि छात्रा को बचाने की लाख कोशिशें की गई, मगर डॉक्टर उसे नहीं बचा पाए. सीएम ने कहा कि सफदरजंग अस्पताल में बेस्ट बर्न यूनिट थी. इसलिए छात्रा को वहां भेजा गया था. लेकिन इसके बावजूद दुर्भाग्य से छात्रा को नहीं बचाया जा सका है.

प्रदेश में महिलाओं के साथ बढ़ी छेड़छाड़ की घटनाओं पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने नाराजगी जताई है. सीएम ने कहा कि महिलाओं से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं की जाएगी. सीएम ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से इस तरह की घटनाएं बढ़ी हैं. इसलिए पुलिस अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए गए हैं कि मनचलों का सही से इलाज किया जाए.

वहीं पौड़ी की छात्रा की मौत पर वित्त मंत्री प्रकाश पंत ने दुख जताया और पीड़ित परिवार के साथ होने की बात कही. उन्होंने कहा कि आरोपी को कठोर-से-कठोर सजा मिले इसके लिए प्रयास किया जाएगा.

इससे पहल उत्तराखंड में गढ़वाल विश्वविद्यालय के पौड़ी कॉलेज की छात्रा पर पेट्रोल डालकर आग लगाने वाले आरोपी को फांसी देने की मांग को लेकर पीड़िता के परिवार वालों ने सांकेतिक प्रदर्शन किया था. वहीं परिजनों ने दिल्ली में भर्ती पीड़िता की प्लास्टिक सर्जरी की भी मांग की थी. कफोलस्यूं पट्टी स्थित पल्ली गांव के ग्रामीणों ने घटना के विरोध में पौड़ी पहुंचकर कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन कर घटना की निंदा की थी. साथ ही आरोपी टैक्सी चालक को जल्द से जल्द फांसी देने की मांग भी की.

गौरतलब है कि गढ़वाल विश्वविद्यालय के पौड़ी कैम्पस में बीते 16 दिसंबर को बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा नेहा कॉलेज से प्रैक्टिकल देकर स्कूटी से गांव लौट रही थी. लेकिन तभी छात्रा का पीछा करते हुए टैक्सी चालक उसके साथ छेड़खानी करने लगा. इसका विरोध करने पर चालक ने छात्रा पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी थी. गंभीर स्थिति में पीड़ित छात्रा को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

ये भी पढ़ें - दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाजरत पीड़ित छात्रा की मौत

ये भी पढ़ें - निर्भया की बरसी पर दिल दहला देने वाली वारदात, छेड़छाड़ का विरोध करने पर छात्रा को जिंदा जलाया

Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.

Tags: Uttarakhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर