RSS के सेवा भारती के तीन दिवसीय कार्यक्रम का CM ने किया उद्घाटन

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सेवा भारती के तीन दिवसीय कार्यक्रम का सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उद्घाटन किया

Tanuj Walia | News18 Uttarakhand
Updated: November 22, 2018, 9:19 AM IST
RSS के सेवा भारती के तीन दिवसीय कार्यक्रम का CM ने किया उद्घाटन
RSS के सेवा भारती के तीन दिवसीय कार्यक्रम का CM ने किया उद्घाटन
Tanuj Walia | News18 Uttarakhand
Updated: November 22, 2018, 9:19 AM IST
उत्तराखंड में सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत बीते बुधवार को हरिद्वार दौरे पर रहे. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सेवा भारती के तीन दिवसीय कार्यक्रम का सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उद्घाटन किया. कार्यक्रम का शुभारंभ करने के बाद मुख्यमंत्री रावत ने जहां सेवा भारती की इस पहल की सराहना, तो वहीं निकाय चुनाव में बीजेपी को मिली जीत को ऐतिहासिक बताया.

सीएम ने कहा कि सामाजिक क्षेत्र में जो संस्थाएं काम कर रही हैं, उनको एक मंच पर सेवा भारती द्वारा इकट्ठा किया गया है. सीएम ने कहा कि ये एक बहुत अच्छी पहल है. इससे न केवल एक दूसरे की ताकत बढ़ेगी बल्कि जिनको ये संस्थाएं सेवा देने का काम कर रही हैं, उन सभी तक इनकी सेवाएं पहुंच सके.

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि मैं ये समझता हूं कि ये बहुत अच्छी पहल है इससे जिनको ये संस्थाएं सेवा देने में लगी हैं, उन सभी तक इनकी सेवा का लाभ मिल सकेगा. इसके लिए सेवा भारती की यह पहल बेहद सराहनीय है.

वहीं हरिद्वार में मेयर प्रत्याशी की हार को अनापेक्षित हार बताते हुए कहा कि हार के क्या कारण रहे हैं, उन कारणों की समीक्षा की जाएगी. हालांकि निकाय चुनाव में बीजेपी को मिली जीत से सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत काफी खुश भी नजर आए.

वहीं निकाय चुनाव में बीजेपी की जीत से सीएम जहां गदगद नजर आए, तो वहीं अपने विधानसभा क्षेत्र डोईवाला ओर हरिद्वार सीट से बीजेपी प्रत्याशी की हार से आहत भी दिखे. उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में बीजेपी की ऐतिहासिक जीत हुई है, लेकिन हरिद्वार का नतीजा अनापेक्षित रहा है. इसलिए उसकी समीक्षा की जाएगी.

ये भी पढ़ें:- निकाय चुनाव में पहली बार मतदाताओं ने बैलट पेपर पर किया NOTA का इस्तेमाल

ये भी देखें:- VIDEO: बीजेपी कार्यालय में एक साथ मनाई गई होली-दिवाली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देहरादून से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2018, 9:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...