Holi 2021: CM तीरथ सिंह रावत की प्रदेशवासियों से अपील, कहा- घर के अंदर रहकर ही मनाएं होली

सीएम रावत ने जनता से अपील की है. (सांकेतिक फोटो)

सीएम रावत ने जनता से अपील की है. (सांकेतिक फोटो)

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (Chief Minister Tirath Singh Rawat) ने प्रदेश की जनता से अपील की है. उन्होंने राज्य के लोगों से कोविड- 19 दिशानिर्देशों का पालन करते हुए अपने घर पर होली मनाने की अपील की है.

  • Share this:
देहरादून. उत्तराखंड (Uttarakhand) में भी अन्य राज्यों की तरह कोरोना वायरस (Corona virus) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. यहां पर भी कोरोना के रोज कई मरीज सामने आ रहे हैं. हालांकि कोरोना वॉरियर्स और सरकार संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए दिन रात काम कर रही है. इसके बावजूद भी कोरोना के मामले कम होने का नहीं ले रहे हैं. यही वजह है कि कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (Chief Minister Tirath Singh Rawat) ने प्रदेश की जनता से अपील की है. उन्होंने राज्य के लोगों से कोविड- 19 दिशानिर्देशों का पालन करते हुए अपने घर पर होली मनाने की अपील की है.

इस समय होटल में कुल 140 मेहमान थे

दरअसल, उत्तराखंड में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों का सबसे बड़ा उदाहरण ताज होटल है. कल खबर सामने आई थी कि उत्तराखंड में पांच सितारा होटल ताज ऋषिकेश और आर्ट ऑफ लिविंग आश्रम प्रशासन के लिए चिंता का कारण बन गए हैं. क्योंकि ये कोरोना के हॉट स्पॉट के रूप में सामने आए हैं. प्रशासन ने 5 स्टार होटल ताज को 48 घंटों के लिए बंद कर दिया है. क्योंकि उसके 30 से अधिक कर्मचारियों में पिछले तीन दिनों में COVID-19 की पुष्टि हुई है. इस समय होटल में कुल 140 मेहमान थे.


यह आदेश जारी किया गया

इसी बीच, ऋषिकेश में एक आर्ट ऑफ लिविंग आश्रम में 24 घंटों में कोरोनो वायरस संक्रमण के तीन मामलों की पुष्टि हुई है. नरेंद्र नगर के उप-विभागीय मजिस्ट्रेट युक्ता मिश्रा के हवाले से मिली जानकारी के कहा गया है कि, “ऋषिकेश के बयासी क्षेत्र में ताज ऋषिकेश रिज़ॉर्ट और स्पा अगले 48 घंटों के लिए बंद रहेगा. एक स्वास्थ्य अधिकारी ने कहा, "जिला मजिस्ट्रेट द्वारा बहुत सारे कर्मचारियों में कोरोना वायरस मिलने के बाद यह आदेश जारी किया गया."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज