तीरथ सिंह रावत बोले- आपदा में कभी नहीं मिली चीनी, हम अलग से कोटा बनाकर दे रहे

CM तीरथ सिंह रावत ने कहा कि हम अलग से कोटा बनाकर चीनी दे रहे हैं.

CM तीरथ सिंह रावत ने कहा कि हम अलग से कोटा बनाकर चीनी दे रहे हैं.

CM तीरथ सिंह रावत ने उत्तरकाशी के PWD गेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इससे पहले उन्होंने 60 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. जिला अस्पताल उत्तरकाशी में एक करोड़ के ऑक्सीजन प्लांट का लोकार्पण किया.

  • Share this:

उत्तरकाशी. उत्तराखंड के उत्तरकाशी पहुंचे CM तीरथ सिंह रावत ने कहा कि आजादी के बाद संकट काल में आज तक लोगों को चीनी नहीं मिली है, हम अलग से कोटा बनाकर दे रहे हैं. CM ने उत्तरकाशी कि PWD गेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने यहां पर 60 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. जिला अस्पताल उत्तरकाशी में एक करोड़ के ऑक्सीजन प्लांट का लोकार्पण किया.

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने PWD गेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार ने पूरे प्रदेश में राशन की कोई कमी नहीं होने दी. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने सभी कार्ड धारकों के लिए 2 किलो चीनी देने का प्रावधान किया है. जबकि पहले भी हर यूनिट पर 800 ग्राम चीनी मिलती थी.

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि पिछली बार कोविड में नौ माह का खाद्यान्न कोटा दिया था. तीन माह का कोटा इस बार दिया है. पिछली बार खाद्यान्न साढ़े सात किलो मिलता था. इस बार हमने बीस किलो कर दिया. यह बताने की जरूरत है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज