COVID-19 Update: उत्‍तराखंड के मुख्‍यमंत्री तीरथ सिंह रावत कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

उत्‍तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं.

उत्‍तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं.

उत्तराखंड में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत भी वायरस से संक्रमित हो गए. मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव होने की दी जानकारी. अपने संपर्क में आए लोगों को COVID-19 टेस्ट कराने की दी सलाह.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 3:52 PM IST
  • Share this:
देहरादून. कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. उत्‍तराखंड के मुख्‍यमंत्री तीरथ सिंह रावत कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. डॉक्‍टरों की सलाह के बाद उन्‍होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. सीएम तीरथ सिंह रावत ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. उत्‍तराखंड के सीएम ने लिखा, 'मेरी कोरोना टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं ठीक हूं और मुझे कोई परेशानी नहीं है. डॉक्‍टर्स की निगरानी में मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे निकट संपर्क में आए हैं, कृपया सावधानी बरतें और अपनी जांच करवाएं. मैं सभी के कुशल स्‍वास्‍थ्‍य की कामना करता हूं.'

गौरतलब है कि उत्तराखंड में कोरोना वायरस का संक्रमण फिर बढ़ने लगा है. पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना के 137 नए केस मिलने से स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी सतर्क हो गए हैं. इस बीच मुख्यमंत्री के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर से चिंताएं और बढ़ गई हैं. स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों की मानें तो जनवरी के बाद यह पहला मौका है जब संक्रमण के इतने ज्यादा केस सामने आए हैं. प्रदेश में 17 से लेकर 23 जनवरी के बीच कोविड संक्रमण के 895 मामले सामने आए थे. इसके बाद के दिनों में महामारी के संक्रमण की रफ्तार में कमी आई थी. लेकिन रविवार को संक्रमण बढ़ने की खबर ने सरकार की चिंताएं बढ़ा दी हैं.

tirath rawat corona positive, uttarakhand covid-19 cases
सीएम तीरथ सिंह रावत ने ट्वीट कर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की दी जानकारी.


Youtube Video

प्रदेश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ते देख, हरिद्वार में चल रहे महाकुंभ के मद्देनजर भी चिंताएं बढ़ गई हैं. हालांकि केंद्र और राज्य सरकार ने कोरोना गाइडलाइंस के तहत कुंभ के आयोजन के निर्देश जारी किए हैं, लेकिन संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती प्रशासन को अतिरिक्त सतर्कता बरतने को कहा गया है. केंद्र सरकार ने प्रदेश शासन को इस बाबत पत्र भेजकर सभी इंतजाम करने को कहा है. खासकर जिन इलाकों में कोरोना संक्रमितों की संख्या ज्यादा है, वहां पर मरीजों की पहचान करने और जांच में तेजी लाने का निर्देश दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज