शीला दीक्षित के निधन पर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दु:ख जताया

दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित के निधन पर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत पूर्व सीएम हरीश रावत ने गहरा दुःख जताया है.

Kishore Kumar Rawat | News18 Uttarakhand
Updated: July 20, 2019, 9:05 PM IST
शीला दीक्षित के निधन पर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दु:ख जताया
सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के निधन पर ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शांति व शोक संतप्त परिवार को धैर्य प्रदान करने की कामना की.
Kishore Kumar Rawat | News18 Uttarakhand
Updated: July 20, 2019, 9:05 PM IST
दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित के निधन पर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत और पूर्व सीएम हरीश रावत ने गहरा दुःख जताया है. सीएम ने कहा कि शीला दीक्षित का राजनैतिक जीवन बहुत ही संतुलित था. उन्होंने कहा कि शीला दीक्षित एक अनुभवी नेत्री थीं. लंबे समय तक वह दिल्ली की मुख्यमंत्री रहीं. उनके जीवन में कभी हल्कापन देखने को नहीं मिला. उनके जाने से न सिर्फ पार्टी को बल्कि यह समाज के लिए भारी नुकसान है. सीएम ने कहा कि नीति निर्माण में भी जो भूमिका होती है, उनके लिए भी बड़ा नुकसान है.

ट्विटर पर सीएम ने कहा कि शीला दीक्षित जी के निधन की खबर अत्यंत दु:खद है. ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शांति व शोक संतप्त परिवार को धैर्य प्रदान करने की कामना करता हूं.

बेहद दु:खी और आहत हूं- हरीश रावत

पूर्व सीएम हरीश रावत ने पुण्य आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की.


वहीं पूर्व सीएम हरीश रावत ने ट्विटर के जरिए कहा कि दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस की वरिष्ठ नेता शीला दीक्षित जी के आकस्मिक निधन की खबर से बेहद दु:खी और आहत हूं. हरीश रावत ने आगे लिखा- मैं ईश्वर से उनकी पुण्य आत्मा की शांति के लिए और दुख की इस कठिन घड़ी में उनके परिजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं. इसके बाद उन्होंने अपने शोक संदेश में आगे लिखा - ऊं शान्ति !

ये भी पढ़ें - बंदूकों के साथ डांस करने वाले MLA को आया बिग बॉस से बुलावा

ये भी पढ़ें - उत्तराखंड में भ्रष्टाचार की दोषी महिला जज पद से बर्खास्त
First published: July 20, 2019, 9:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...