नॉर्थ ईस्ट में भाजपा की जीत पर बोले मुख्यमंत्री - 'ये विचारधारा की जीत है'
Dehradun News in Hindi

नॉर्थ ईस्ट में भाजपा की जीत पर बोले मुख्यमंत्री - 'ये विचारधारा की जीत है'
त्रिवेंद्र सिंह रावत, मुख्यमंत्री उत्तराखंड.

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि नॉर्थ ईस्ट में भाजपा की अप्रत्याशित जीत हुई है. इसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है.

  • Share this:
त्रिपुरा में भाजपा की जीत को उत्तराखंड के सभी भाजपा नेताओं से ऐतिहासिक जीत करार दिया है. मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि नॉर्थ ईस्ट में भाजपा की अप्रत्याशित जीत हुई है. इसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है. सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने नॉर्थ ईस्ट की जीत को एक विचारधारा की जीत बताया है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से त्रिपुरा और नागालैंड के लोगों ने केंद्र की भाजपा सरकार पर विश्वास की मोहर लगाया है. उसी तरह से आगे भी जनता का साथ भारतीय जनता पार्टी को मिलता रहेगा.

मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता आगे भी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रणनीति और पीएम पर विश्वास कायम रखेगी. मुख्यमंत्री ने यूपी और उत्तराखंड की जीत से भी ज्यादा खुशी होने का इजहार करते हुए त्रिपुरा की तरह की उत्तराखंड के आगामी निकाय चुनाव मे बीजेपी की जीत का परचम लहराने का दावा किया.

बाजेपी प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू ने त्रिपुरा और नागालैंड में बीजेपी की जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देते हुए कहा कि केन्द्र द्वारा जनता को समर्पित किए गए विकास कार्यों की जीत है. प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू ने कहा पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ ही पार्टी के कार्यकर्ताओं की मेहनत की जीत का परिणाम ही त्रिपुरा मे बीजेपी की जीत है.



उच्च शिक्षा राज्यमंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने बताया कि दो तिहाई बहुमत से त्रिपुरा मे बीजेपी ने जीत का परचम लहराया है. इसी तरह से प्रदेश के आगामी निकाय चुनाव मे भी पार्टी जीत का परचम लहराएगी. उन्होंने कहा कि सरकार के एक वर्ष के कार्यकाल के विकास कार्यों के प्रति जनता मे विश्वास बढ़ा है. जिसके चलते निकाय चुनाव में उन्हें जीत की उम्मीद है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज