देहरादून में दो दिन के लिए कंपलीट लॉकडाउन, खुली रहेंगी शराब की दुकानें

देहरादून में दो दिन के लिए लॉकडाउन.

उतराखंड में 17 जुलाई तक कोरोना के कुल 4102 मामले रिपोर्ट हुए हैं. 3021 मरीज ठीक हो चुके हैं और 51 लोगों की मौत हुई है. 996 एक्टिव केस हैं.

  • Share this:
    देहरादून. उत्तराखंड (Uttrakhand) में बढ़ते कोरोना (Corona) के मामलों के चलते अब सख्त कदम उठाए जा रहे हैं. राजधानी देहरादून (Dehradoon) में अब दो दिन के लिए कंप्लीट ल़ॉकडाउन रहेगा. इस दौरान केवल जरुरी चीजों में शामिल दुकानें और शराब (Liquor) के ठेके खुले रहेंगे.

    शनिवार और रविवार दो दिन तक बंद
    राज्य सरकार के अनुसार, देहरादून में शनिवार को रविवार को कंपलीट लॉकडाउन रहेगा. इस दौरान जरूरी सामान की दुकानों के अलावा, शराब के ठेके खुले रहेंगे. शराब को ‘जरूरी सुविधाओं’ में शामिल किया गया है.


    सीएम का अहम बयान
    मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हाल ही में बयान दिया था कि सरकार फिर से लॉकडाउन करने की कोई तैयारी नहीं कर रही है. लेकिन बाज़ारों को हफ्ते में दो दिन बंद करने को लेकर व्यापार मंडलों के सुझाव आ रहे हैं. व्यापार मंडल चाहते हैं कि हर हफ्ते शनिवार और रविवार को लॉकडाउन किया जाए. अब हाल-फिलहाल, सरकार ने देहरादून में दो दिन के लिए कंपलीट लॉकडाउन का फरमान सुनाया है.

    अब तक कुल मामले
    उतराखंड में 17 जुलाई तक कोरोना के कुल 4102 मामले रिपोर्ट हुए हैं. 3021 मरीज ठीक हो चुके हैं और 51 लोगों की मौत हुई है. 996 एक्टिव केस हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.