लाइव टीवी

केंद्र सरकार के खिलाफ उपवास में बैठे कांग्रेस कार्यकर्ता
Tehri-Garhwal News in Hindi

News18 Uttarakhand
Updated: April 9, 2018, 3:11 PM IST
केंद्र सरकार के खिलाफ उपवास में बैठे कांग्रेस कार्यकर्ता
नैनीताल में उपवास पर बैठे कांग्रेस कार्यकर्ता.

कांग्रेस नेताओं का कहना है कि आपसी भाईचारे और सामाजिक सौहार्द के संदेश को लेकर पूरे देश में उपवास कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है.

  • Share this:
केंद्र सरकार की कार्यशैली और नीतियों के विरोध में कांग्रेस पूरे देश में उपवास कर रही है. राजधानी देहरादून समेत सूबे के सभी जिल मुख्यालयों पर कांग्रेस नेता सोमवार को उपवास कर रहे हैं. देहरादून के गांधी पार्क पर प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह समेत कई नेता उपवास पर बैठे हैं. कांग्रेस नेताओं का कहना है कि केंद्र सरकार की नीतियां विकास विरोधी हैं और वो राहुल गांधी के इस कदम की तारीफ कर रहे हैं.

टिहरी जिले में भी कांग्रेसियों ने सुमन पार्क में एक दिवसीय उपवास कार्यक्रम का आयोजन किया और सामाजिक सौहार्द का संदेश दिया. कांग्रेस नेताओं का कहना है कि आपसी भाईचारे और सामाजिक सौहार्द के संदेश को लेकर पूरे देश में उपवास कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है.

नैनीताल में भी कांग्रेस ने बीजेपी के खिलाफ हल्ला बोला है. तल्लीताल में गांधी चौक पर कांग्रेसियों ने राज्य से लेकर केन्द्र तक की सरकार पर समाज को बांटने का आरोप लगाया. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी कर उसे जनविरोधी सरकार बताया है.

इस उपवास कार्यक्रम में पहुंची प्रदेश की महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सरिता आर्या ने भी राज्य और केन्द्र सरकार को निशाने पर लेते हुये कहा कि बीजेपी द्वारा समाज को बांटा जा रहा है.

बागेश्वर में कांग्रेस पार्टी कार्यकताओं ने कोतवाली के समीप गांधी पार्क में धरना दिया. इस धरने में जिले के विभिन्न क्षेत्रों से कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुये.

धरने पर बैठे कांग्रेसियों का कहना था कि आज देश में सामाजिक सौहार्द बिगड़ रहा है. जो किसी भी तरह से ठीक नहीं कहा जा सकता इसके विरोध में सोमवार कांग्रेसी कार्यकर्ता एक दिवसीय धरने पर बैठा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टिहरी गढ़वाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 9, 2018, 3:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर