रैली में 25 लाख की बाइक पर बैठे थे कांग्रेस अध्यक्षः भसीन

  • Share this:
सोमवार को महंगाई के ख़िलाफ़ कांग्रेस की बाइक रैली को बीजेपी ने गरीबों के साथ मज़ाक करार दिया है. बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉक्टर देवेन्द्र भसीन ने कहा कि लाखों की मोटरसाइकिल पर बैठ कर कैसे गरीबों की बात की जा सकती है.

भसीन ने कहा कि देहरादून में निकाली गई कांग्रेस की बाइक रैली में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष 25 लाख रुपये की मोटर साइकल पर सवार हुए थे. उन्होंने कहा कि 25 लाख की मोटरसाइकल पर बैठ कर ग़रीबों की बात करना ग़रीबों के साथ क्रूर मजाक है. डॉक्टर भसीन ने कहा कि यह कांग्रेस नेताओं की फ़ितरत है कि वह ग़रीबों के नाम पर नाटक करते हैं और ख़ुद सामंती अन्दाज़ में रहते हैं.

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस की यह नाटकबाज़ी उस समय भी दिखाई दी थी जब नोट बंदी के दौरान उस समय कांग्रेस उपाध्यक्ष व वर्तमान अध्यक्ष श्री राहुल गांधी बैंक से चार हज़ार रुपये लेने का दिखावा करते हुए करोड़ों रुपय की कार में बैठ कर आए थे और उन्होंने लाइन में लगने का नाटक भी किया था.



भसीन के अनुसार कांग्रेस नेता जनता को धोखा देने के लिए तरह-तरह के नाटक करते रहते हैं और शगूफ़े छोड़ते रहते हैं लेकिन अब जनता सारी हक़ीक़त को समझ चुकी है और वह कांग्रेस नेताओं के किसी बहकाने में आने वाली नहीं है. इसका ही परिणाम है की कांग्रेस पूरे देश में सिमटती जा रही है.
उत्तरखंड चुनाव में कांग्रेस की भारी पराजय और उसके बाद सभी हथकंडे अपनाने के बावजूद गुजरात  हिमाचल प्रदेश में हुई पराजय से यह साफ़ हो गया है कि जनता ने कांग्रेस को नकार दिया है और वह भाजपा के साथ है.

(देहरादून से किशोर रावत की रिपोर्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज