टूटने लगा कांग्रेसियों के सब्र का बांध... टिकट के ऐलान से पहले ही नामांकन की तैयारी

कांग्रेस में अभी टिकटों का ऐलान नहीं हुआ है लेकिन उम्मीदवारों के नामांकन की घोषणा होने लगी है.
कांग्रेस में अभी टिकटों का ऐलान नहीं हुआ है लेकिन उम्मीदवारों के नामांकन की घोषणा होने लगी है.

टिहरी, पौड़ी, अल्मोड़ा में टिकट की घोषणा घोषणा से पहले उम्मीदवार तैयार हैं तो हरिद्वार और नैनीताल में उम्मीदवार कौन होगा यह दिल्ली से देहरादून तक साफ नहीं है.

  • Share this:
लोकसभा चुनावों के नामांकन के लिए अब एक ही दिन का समय बचा है. सोमवार को नामांकन करने का आखिरी दिन है. बीजेपी में नामांकन का दौर शुरू हो चुका है लेकिन कांग्रेस के उम्मीदवार टिकट फाइनल होने का इंतजार ही कर रहे हैं. हालांकि अब बगैर टिकटों की घोषणा के ही कांग्रेस के उम्मीदवारों ने प्रचार शुरु कर दिया है.

क्या देखकर वोट करेगी मसूरी की जनता... सांसद का प्रदर्शन या राष्ट्रवाद? 

शुक्रवार को दिन भर देहरादून में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के घर से लेकर दफ्तर तक एक ही चर्चा होती रही कि टिकटों की घोषणा कब होगी. हालांकि जिन-जिन सीटों पर उम्मीदवारों को हरी झंडी मिली है वहां काम शुरु हो चुका है. मनीष खंडूड़ी पौड़ी पहुंचकर तैयारी कर रहे हैं तो प्रदीप टम्टा के 25 तारीख को सुबह 10 बजे अल्मोड़ा में नामांकन करने का ऐलान भी हो गया है. कांग्रेस के धारचूला विधायक हरीश धामी ने पोस्टर छपवाकर यह जानकारी दी है. प्रीतम सिंह के घर में दिन भर टिहरी से चुनाव लड़ने की तैयारियों को लेकर गहमा-गहमी रही.



पौड़ी की जंग का बजा बिगुल... तीरथ सिंह रावत ने किया नामांकन, ऋतु खंडूड़ी भी प्रस्तावक
टिहरी, पौड़ी, अल्मोड़ा में टिकट की घोषणा घोषणा से पहले उम्मीदवार तैयार हैं तो हरिद्वार और नैनीताल में उम्मीदवार कौन होगा यह दिल्ली से देहरादून तक साफ नहीं है. हालांकि पूर्व सीएम हरीश रावत हरिद्वार की बजाय नैनीताल से चुनाव लड़ने की इच्छा हाईकमान को जता चुके हैं. यह बात उनके ट्वीट से भी साफ हो गई है जिसमें हरीश रावत खुद को जहाज का वह पंछी बता चुके हैं जो पूरी दुनिया घूमकर वापस जहाज़ पर लौटना चाहता है लेकिन हरिद्वार में कांग्रेस को उम्मीदवार खोजे नहीं मिल रहा.

लोकसभा चुनाव: जानिए अपने उम्मीदवारों को.... बीजेपी प्रत्याशियों पर एक नज़र

कांग्रेस में उम्मीदवारों के पोस्टर, बैनर तैयार हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी प्रचार चल रहा है और कई नेता अब भी उम्मीद पाले बैठे हैं पर अंदरखाने यह सवाल कार्यकर्ता से लेकर हर उम्मीदवार तक पूछ रहे हैं कि टिकट की घोषणा होगी कब?

हरिद्वार में निशंक के स्वागत में उमड़ी भीड़, 8 बीजेपी विधायकों में से 5 पहुंचे

VIDEO : अजय टम्टा ने पूजा अर्चना के साथ की चुनाव अभियान की शुरुआत

Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज