कोरोना संक्रमण पहुंचा देहरादून कलेक्ट्रेट और आरटीओ... अगले दो दिन दोनों रहेंगे बंद
Dehradun News in Hindi

कोरोना संक्रमण पहुंचा देहरादून कलेक्ट्रेट और आरटीओ... अगले दो दिन दोनों रहेंगे बंद
कलेक्ट्रेट, आरटीओ ऑफिस तक में कोरोना संक्रमण पहुंचने के बाद दोनों को बंद रखने का फ़ैसला किया गया है.

कलेक्ट्रेट में अगले आदेश तक बाहरी व्यक्ति की एंट्री पर बैन, ड्रॉप बॉक्स में डालनी होंगी एप्लीकेशन

  • Share this:
देहरादून में कोरोना मरीज़ों की संख्या में लगातार इज़ाफ़ा हो रहा है. कलेक्ट्रेट, आरटीओ ऑफिस तक में कोरोना संक्रमण पहुंच चुका है. एक कर्मचारी के कोरोना पॉज़िटिव पाए जाने पर कलेक्ट्रेट देहरादून को दो दिन के लिए बंद कर दिया गया है.  इसके साथ ही देहरादून का रीजनल ट्रांस्पोर्ट ऑफिस भी बंद कर दिया गया है. जिलाधिकारी आशीष कुमार श्रीवास्तव ने इस आशय का आदेश जारी किया.

संक्रमण का खतरा बढ़ा

देहरादून ज़िलाधिकारी के आदेश में कहा गया है कि कोरोना वायरस (कोविड-19) संक्रमण का राज्यभर में प्रकोप होने के कारण नए संक्रमित व्यक्ति चिन्हित हो रहे हैं. इन दिनों कोविड-19 महामारी का प्रभाव दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. इससे सरकारी ऑफिस में काम करने वाले कर्मचारियों में महामारी फैलने का खतरा बढ़ गया है.



आदेश मे कहा गया है कि शुक्रवार को कलेक्ट्रेट में भी एक कर्मचारी कोविड-19 संक्रमित हो गया है. कलेक्ट्रेट में बाहरी लोगों की ज्यादा आवाजाही के कारण संक्रमण का खतरा बढ़ सकता है. इसे देखते हुए 5 और 6 सितंबर को कलेक्ट्रेट बंद रहेगा, साथ ही अगले आदेश तक बाहरी लोगों के आने पर रोक रहेगी.
2 दिन होगा सैनिटाइज़ेशन 

7 सितम्बर से कलेक्ट्रेट खुलेगा लेकिन बाहरी लोगों की एंट्री पर रोक रहेगी. ज़िलाधिकारी के आदेश में कहा गया है कि अगर किसी व्यक्ति को कोई ज़रूरी काम हो तो वह ऑफिस के बाहर रखे गए ड्रॉप बाक्स में अपनी एप्लीकेशन डाल सकता है. इस पर 3 दिन के बाद ही कार्रवाई की जाएगी.

देहरादून का रीजनल ट्रांस्पोर्ट ऑफ़िस भी अब सोमवार को ही अब खोला जाएगा. दरअसल टिहरी से एक कर्मचारी ऑफिशियल काम के चलते देहरादून आरटीओ ऑफिस आया था. यहां वह कई अधिकारी और कर्मचारियों के संपर्क में भी आया था. उसकी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है. इसलिए अब ऐहतिहातन देहरादून में आरटीओ ऑफिस को 2 दिन के लिए बंद कर दिया गया है. इन 2 दिनों में ऑफिस में सैनिटाइज़ेशन किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading