लाइव टीवी

कोरोना वॉरियर्सः COVID-19 से जंग के लिए अपनी जमा पूंजी से 51000 दिए ऋषिकेश के रेंजर ने
Dehradun News in Hindi

Ashish Dobhal | News18 Uttarakhand
Updated: April 10, 2020, 5:37 PM IST
कोरोना वॉरियर्सः COVID-19 से जंग के लिए अपनी जमा पूंजी से 51000 दिए ऋषिकेश के रेंजर ने
उप-ज़िलाधिकारी प्रेम लाल को चेक सौंपते ऋषिकेश के वन क्षेत्राधिकारी राजेंद्र पाल सिंह नेगी.

राजेंद्र पाल नेगी ने सीएम राहत कोष के लिए 51,000 रुपये का चेक उप-ज़िलाधिकारी को सौंपा

  • Share this:
ऋषिकेश. कोरोना वायरस, कोविड-19 मानवता के लिए अस्तित्व के संकट के रूप में आया है तो इंसान की अच्छाइयां भी खुलकर सामने आने लगी हैं. विश्वव्यापी इस अभूतपूर्व संकट में ज़रूरतमंद लोगों के लिए मदद के हाथ लगातार आगे बढ़ रहे हैं ताकि लॉकडाउन के चलते ज़रूरतमंदों को दो समय का खाना मिल सके और किसी को भूखा न सोना पड़े. इन्हीं भावों के साथ ऋषिकेश में रेंजर पद पर तैनात राजेंद्र पाल नेगी ने मदद के लिए हाथ बढ़ाते हुए अपनी जमा पूंजी से 51 हजार का चेक ऋषिकेश के सीएम राहत कोष के लिए उप-ज़िलाधिकारी को सौंपा.

ऋषिकेश के उप-ज़िलाधिकारी प्रेम लाल ने ऋषिकेश के वन क्षेत्राधिकारी राजेंद्र पाल सिंह नेगी का इस सहायता के लिए धन्यवाद किया. उन्होंने नेगी की तारीफ़ करते हुए कहा कि इस तरह के समाज से जुड़े हुए लोग अगर संकटकाल में हाथ बढ़ाएंगे तो आने वाले समय में सभी ज़रूरतमंदों की आवश्यकताओं की पूर्ति हो सकेगी.

उप-ज़िलाधिकारी प्रेमलाल ने बताया कि सीएम राहत कोष में आर्थिक मदद के लिए अभी तक ऋषिकेश से 1,78,000 रुपये सीएम राहत कोष में जमा कराई गई है. उन्होंने सभी सामाजिक संगठनों, बुद्धिजीवियों और सक्षम लोगों के लोगों से अपील की कि वह सामने आकर इस तरह की मदद का हाथ आगे बढ़ाएं ताकि राज्य में ज़रूरतमंदों की आवश्यकता को पूरा किया जा सके.



 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देहरादून से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 10, 2020, 5:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading