Home /News /uttarakhand /

प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर दी जान, शादी के लिए तैयार नहीं हो रहे थे परिजन

प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर दी जान, शादी के लिए तैयार नहीं हो रहे थे परिजन

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था और दोनों शादी करना चाहते थे. परिवार वाले इस रिश्ते के लिए तैयार नही थे. जिसके चलते दोनों ने जहरीला पदार्थ पीकर मौत को गले लगा लिया.

उत्तराखंड के देहरादून में एक प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर जान दे दी. प्रेमी जोड़े के जहर खाने की सूचनी मिलते ही परिजनों ने दोनों को दून हॉस्पिटल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने दोनों को म़ृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन परिवार वाले इस रिस्ते के लिए तैयार नहीं थे. जिसके चलते दोनों ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी.

घटना राजपुर थाना क्षेत्र के कैनाल रोड़ की है यहां गुरूवार के वक्त कैनाल रोड़ पर एक युवक और एक युवती को सड़क के पास बेहोशी के हालत में देखा गया. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना दोनों के परिजनों को दी. जिसके बाद परिजन दोनों को लेकर अस्प्ताल पहुंचे. लेकिन उपचार के दौरान प्रेमी जोड़े ने दम तोड़ दिया.

परिजनों के मुताबिक  युवती की उम्र 17 वर्ष थी और वह अपनी नानी के साथ रहती थी. जबकि सहारनपुर के बिहारीगढ़ का रहने वाला था. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था और दोनों शादी करना चाहते थे. परिवार वाले इस रिश्ते के लिए तैयार नही थे. जिसके चलते दोनों ने जहरीला पदार्थ पीकर मौत को गले लगा लिया.

राजापुर थाना अधीक्षक जे पी उनियाल ने बताया कि शवों को मोर्चरी में रखवा दिया गया है. शव का पंचनामा कराने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जाएगा. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- छात्रा को जलाने वाले टैक्सी चालक की हिरासत 4 जनवरी तक बढ़ाई गई

ये भी पढ़ें-पौड़ी में जिंदा जलाई गई छात्रा ने सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा

Tags: Love marriage, Suicide, Uttarakhnad news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर