COVID-19 से जूझ रहे बंशीधर भगत की फिर बिगड़ी तबियात, दून हॉस्पिटल में एडमिट
Dehradun News in Hindi

COVID-19 से जूझ रहे बंशीधर भगत की फिर बिगड़ी तबियात, दून हॉस्पिटल में एडमिट
आठ अगस्त को भगत को दून हॉस्पिटल से रिलीव किया गया था

Bansidhar Bhagat Health Update: बंशीधर भगत को कमजोरी (Weakness) महसूस हो रही थी. डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. 

  • Share this:
देहरादून. कोरोना संक्रमित उत्तराखंड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत (Bansidhar Bhagat) दोबारा दून हॉस्पिटल में एडमिट कर दिए गए है. डॉक्टरों के अनुसार बंशीधर भगत गुरुवार रात से कमजोरी महसूस कर रहे थे. दून हॉस्पिटल में उनका चेकअप किया जा रहा है. डॉक्टरों ने फिलहाल उन्हें एडमिट होने की सलाह दी है. बता दें कि 70 साल के बंशीधर भगत की 30 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी. इसके बाद भगत को दून हॉस्पिटल में एडमिट कर दिया गया था. आठ अगस्त को भगत को दून हॉस्पिटल से रिलीव किया गया था. इसके बाद से वे अपने घर पर आइसोलेट थे.

उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण तेजी के साथ बढ़ रहा है. विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन, विधायक विनोद चमोली, विधायक सुरेश राठौड़, मंत्री मदन कौशिक कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. शुक्रवार को भाजपा के एक और विधायक झबरेड़ा से देशराज कर्णवाल की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है.

सीएम के ओएसडी भी संक्रमित



सीएम त्रिवेंद्र रावत के ओएसडी कोरोना संक्रमित उर्बा दत्त भट्ट इन्द्रेश हॉस्पिटल में एडमिट हैं. गुरुवार को उनकी पत्नी का कोरोना संक्रमण के कारण निधन हो गया था. सीएम के एक और ओएसडी गोपाल रावत एम्स ऋषिकेश में एडमिट हैं. उनकी स्थिति भी गम्भीर बनी हुई है. बता दें कि उत्तराखंड में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 28 हजार के पार पहुंच चुका है. करीब 9 हजार केस एक्टिव हैं.
ये भी पढ़ें: संगठन में ईमानदारों को मिलेगी जगह, फीडबैक लेकर माकन करेंगे आलाकमान से चर्चा: डोटासरा



उत्तराखंड में जिस तेजी से कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है और डबलिंग रेट घट रहा है उसमें यदि कोई बड़ा बदलाव नहीं हुआ तो सितंबर खत्म होते-होते कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 50,000 के पार पहुंच सकता है. इसी अनुपात में एक्टिव केस भी पंद्रह हज़ार के पार पहुंच सकते हैं. यह हम नहीं कह रहे हैं, यह बता रहे हैं स्वास्थ्य विभाग के आंकड़े. ये आंकड़े बेहद डरावने इसलिए हैं क्योंकि अब तक 6 महीने में कोरोना संक्रमितों की संख्या 27 हज़ार के पार पहुंची है और अब अगले 20 दिन में 23 हज़ार संक्रमितों के बढ़ने का अनुमान है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज