मंत्री सतपाल महाराज ने COVID-19 को दी मात, परिवार के सभी सदस्यों की रिपोर्ट भी आई नेगेटिव

मंत्री सतपाल महाराज और उनके पारिवारिक सदस्यों के संक्रमित पाए जाने के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने उनके स्वास्थ्य लाभ के लिए पूजा-अर्चना और हवन करवाया था

सतपाल महाराज (Satpal Maharaj) और उनकी पत्नी अमृता रावत को लगभग 17 दिन एम्स में रखने के बाद जब उनमें कोरोना संक्रमण (Corona Virus) के कोई लक्षण न पाए गए तो डाक्टरों ने उन्हें 14 दिन होम क्वारंटाइन की सलाह दी. होम क्वारंटाइन में उनकी लगातार जांच हो रही थी और अब शनिवार को उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है

  • Share this:
देहरादून. उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज (Satpal Maharaj), उनकी पत्नी और पूर्व मंत्री अमृता रावत (Amrita Rawat) के अलावा उनके परिवार के सभी सदस्य कोरोना मुक्त (Corona Free) हो गए हैं. शनिवार को इन सभी की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं (BJP Workers) और उनके समर्थक काफी खुश हैं. बता दें कि कोरोना वायरस (Corona Virus) की चपेट में सबसे पहले पूर्व मंत्री अमृता रावत आईं थीं. इसके बाद उनके परिवार के सभी सदस्य पॉजिटिव आए थे.

दरअसल लॉकडाउन के दौरान उत्तराखंड के पर्यटन, संस्कृति, धर्मस्व एवं सिंचाई मंत्री सतपाल महाराज, उनकी पत्नी अमृता रावत और परिवार के अन्य सदस्य निराश्रितों और जरूरतमंदों को राशन किट बांट रहे थे. इस दौरान उनसे मिलने दिल्ली से उनके कुछ समर्थक भी आए थे. इसके बाद उनमें कोरोना संक्रमण के लक्ष्ण पाए गए थे जिसके बाद उनके आवास पर क्वारंटाइन का नोटिस चस्पा कर दिया गया था. मंत्री सतपाल महाराज और उनके पारिवारिक सदस्यों के संक्रमित पाए जाने के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने उनके स्वास्थ्य लाभ के लिए पूजा-अर्चना और हवन करवाया था.

सतपाल महाराज और उनकी पत्नी को लगभग 17 दिन एम्स में रखने के बाद जब उनमें कोरोना संक्रमण के कोई लक्षण न पाए गए तो डाक्टरों ने उन्हें 14 दिन होम क्वारंटाइन की सलाह दी. होम क्वारंटाइन में उनकी लगातार जांच हो रही थी और अब शनिवार को उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद मंत्री सतपाल महाराज, उनकी पत्नी पूर्व मंत्री अमृता रावत और राजकुमारी मोहिना सिंह ने बीजेपी कार्यकर्ताओं और सभी शुभचिंतकों की प्रार्थना के लिए आभार जताया. साथ ही उन्होंने प्रशासन, डॉक्टर्स और नर्सिंग स्टाफ का भी आभार जताया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.