Covid Curfew: घर से बाहर निकलने वालों के खिलाफ पुलिस की सख्ती, वाहन में भरकर भेज रही थाने

राजधानी देहरादून में सड़कों पर उस वक़्त हड़कंप मच गया जब बेवजह घूम रहे लोगों ने पुलिस का कैदी वाहन दिखा. (सांकेतिक फोटो)

राजधानी देहरादून में सड़कों पर उस वक़्त हड़कंप मच गया जब बेवजह घूम रहे लोगों ने पुलिस का कैदी वाहन दिखा. (सांकेतिक फोटो)

राजधानी में कोविड कर्फ्यू (Covid Curfew) में बेवजह घूमने वाले आवारा किस्म के लोगों को दून पुलिस ने सख्त सबक सिखाना शुरू कर दिया है.

  • Share this:

देहरादून. उत्तराखंड (Uttarakhand) की राजधानी देहरादून (Dehradun) में अगर बेवजह आप घर से निकलकर नियम तोड़कर मनमानी करने की सोंच रहे हैं तो आपके लिये पुलिस का कैदी वाहन तैयार है. और यह आपकी ही तलाश में ह. जी हां राजधानी में कोविड कर्फ्यू (Covid Curfew) में बेवजह घूमने वाले आवारा किस्म के लोगों को दून पुलिस ने सख्त सबक सिखाना शुरू कर दिया है और क़ैदी वाहनों से इनको थाने पहुंचाया जा रहा है. बेवजह घरों से बाहर निकलना अब आपको महंगा पड़ सकता है. राजधानी पुलिस ने बेवजह घूमने वालों पर सख्त लगाम लगानी शुरू कर दी है.

 इनमे से कई लोगों के चालान किये गए हैं

राजधानी देहरादून में सड़कों पर उस वक़्त हड़कंप मच गया जब बेवजह घूम रहे लोगों ने पुलिस का कैदी वाहन दिखा. नियमों का उलंघन करने वाले लोगों को कैदी वाहन में बैठाकर गली- मोहल्ले से ले जाया जा रहा है. और पुलिस थाने पहुंचाया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस अभी तक 150 से ज़्यादा लोगों को क़ैदी वाहनों में बैठाकर थाने ले जा चुकी है. इनमे से कई लोगों के चालान किये गए हैं.

Youtube Video

वीडियो जमकर वायरल हो रहा है

दरअसल कोविड कर्फ्यू में मिली छूट के प्रावधानों की आड़ लेकर ये बेवजह घूमने वालों पर कार्रवाई पुलिस कर रही है. जानकारी देते हुए एसपी सिटी सरिता डोभाल ने बताया कि पुलिस द्वारा क़ैदी वाहनों  में बेवजह घूमने वालों को ले जाया जा रहा है. ऐसे लोगों पर जो नियमों का उलंघन कर रहे हैं सख़्त कार्रवाई की जाएगी. वहीं, सोशल मीडिया पर पुलिस का यह कैदी वाहन खूब सुर्खियां बटोर रहा है. कुछ लोगों द्वारा पुलिस के इस कार्य की जमकर सराहना की जा रही है और बेवजह घूमने वाले लोगो को क़ैदी वाहनों में ले जाने वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज