Home /News /uttarakhand /

Dehradun Crime : रिटायर्ड आर्मीमैन ने पहले पत्नी को गोली मारी, फिर खुद को भी उड़ाया

Dehradun Crime : रिटायर्ड आर्मीमैन ने पहले पत्नी को गोली मारी, फिर खुद को भी उड़ाया

घटनास्थल पर मिली बंदूक की जांच करते पुलिसकर्मी.

घटनास्थल पर मिली बंदूक की जांच करते पुलिसकर्मी.

Uttarakhand Crime News : राजधानी की रानीपोखरी पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है. शुरुआती जांच के बाद बताया गया है कि बंदूक, गोलियों और खोखे मिलने के आधार पर पुलिस ने यह थ्योरी बनाई है कि आर्मीमैन ने ही गोलियां चलाईं. वहीं, देहरादून पुलिस के सामने एक अन्य मामला भी आया है, जिसमें एक व्यक्ति ने सीएमओ में काम करने का झांसा देकर एक युवती से लाखों रुपये ठग लिये.

अधिक पढ़ें ...

देहरादून. रानीपोखरी थाना इलाके में आर्मी से रिटायर्ड व्यक्ति ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से पहले अपनी पत्नी की हत्या की और फिर उसी बंदूक से खुद को भी गोली मार ली. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई और अब पुलिस घटना के विवरण के साथ ही कारणों की जांच में जुटी है. साथ ही, FSL की टीम भी जांच में जुटी हुई है. दूसरी तरफ देहरादून में ही ठगी का एक मामला सामने आया है, जिसमें एक व्यक्ति ने खुद को मुख्यमंत्री कार्यालय में तैनात होने का दावा कर एक युवती को धोखा दिया. युवती को नौकरी और नियुक्ति दिलवाने का लालच देकर इस ठग ने साढ़े तीन लाख रुपये की चपत लगाई.

बहू ने किया जानकारी से इनकार
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह करीब 9:15 बजे गांव भोगपुर के चौकीदार कुंदन सिंह रावत ने पुलिस को सूचना दी कि रखवाला गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी व खुद को गोली मार दी. थानाध्यक्ष रानीपोखरी शिशुपाल सिंह राणा पुलिस टीम के साथ पहुंचे तो वहां दो शव मिले, जिनकी पहचान 58 वर्षीय विरजी कृषाली और 55 वर्षीय कुसुम कृषाली के तौर पर हुई. घर पर मृतक की बहू मौजूद थी, जिसने पुलिस पूछताछ में घटना के बारे में कुछ भी पता होने से इनकार किया. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

uttarakhand crime, crime news, crime report, murder case, उत्तराखंड अपराध समाचार, क्राइम न्यूज़, हत्याकांड, aaj ki taza khabar, UK news, UK news live today, UK news india, UK news today hindi, UK news english, Uttarakhand news, Uttarakhand Latest news, उत्तराखंड ताजा समाचार, bareilly city crime, Bareilly Crime News, Crime News, देहरादून अपराध समाचार, देहरादून न्यूज़

रिटायर्ड आर्मीमैन के घर दो शव मिलने के बाद मौके पर पहुंची देहरादून पुलिस.

कैसे पता चला घटना का ब्योरा?
फील्ड यूनिट की टीम को भी पुलिस ने मौके पर बुलाया तो पाया गया कि मृतका कुसुम के गले एवं पेट के पास गोलियां लगीं और मृतक विरजी के माथे पर. मौके पर लाइसेंसी बंदूक और खोखे बरामद किए गए और एक ज़िंदा कारतूस व एक खोखा बंदूक के अंदर मिला. इससे साफ हुआ कि मृतक विरजी ने ही दोनों जानें लीं. आत्महत्या करने के कारणों के संबंध में फिलहाल जांच की जा रही है.

नौकरी के नाम पर झांसा
एक अन्य घटना में थाना पटेल नगर में पीड़िता सपना राठौर ने प्रदीप उनियाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया. नर्सिंग विषय में ग्रैजुएट सपना ने बताया कि उसकी मुलाकात आरोपी प्रदीप उनियाल से हुई थी. उनियाल ने खुद को मुख्यमंत्री कार्यालय में तैनात बताकर राजकीय चिकित्सा विभाग में सामुदायिक चिकित्सा अफसर के पद पर भर्ती कराने की बात कही. उनियाल पर सपना व उसके परिजनों ने भरोसा कर लिया. उनियाल ने कई बार थोड़े थोड़े कर साढ़े तीन लाख रुपये अपने खाते में जमा कराए. इसके बावजूद नौकरी न मिलने पर सपना ने धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करवाया.

Tags: Crime News, Dehradun news, Dehradun police, Uttarakhand news, Uttarakhand Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर