होम /न्यूज /उत्तराखंड /Dehradun Crime News: हम दोनों दो प्रेमी दुनिया छोड़ चले, जहरीला इंजेक्शन लगाकर दे दी जान

Dehradun Crime News: हम दोनों दो प्रेमी दुनिया छोड़ चले, जहरीला इंजेक्शन लगाकर दे दी जान

पुलिस इसे प्रेम-प्रसंग का मामला मान रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस इसे प्रेम-प्रसंग का मामला मान रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Dehradun Suicide News: मामला देहरादून के धर्मपुर क्षेत्र स्थित कब्रिस्तान वाली गली का है. मृतका विवाहित थी. वह अपने माय ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट : हिना आज़मी

देहरादून. उत्तराखंड की राजधानी देहरादून (Dehradun Crime News) में युवक-युवती के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. दोनों के शव एक घर से बरामद हुए. पुलिस को कमरे से एक इंजेक्शन मिला है. माना जा रहा है कि दोनों ने एक-दूसरे को जहर का इंजेक्शन देकर मौत को गले लगा लिया. लड़के के परिजनों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी. पुलिस प्राथमिक जांच में इसे प्रेम-प्रसंग से जोड़कर देख रही है. मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. मामले की जांच जारी है. परिजनों से पूछताछ की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, मामला देहरादून के धर्मपुर क्षेत्र स्थित कब्रिस्तान वाली गली का है. मृतका विवाहित थी. वह अपने मायके आई हुई थी. मृतक अविवाहित था. पुलिस ने अनुसार, सुबह जब काफी खटखटाने के बाद भी युवक का कमरा नहीं खुला, तो घरवाले परेशान हो गए. जिसके बाद परिजनों ने दरवाजा तोड़कर देखा, तो अंदर का मंजर देख उनके होश उड़ गए. कमरे में युवक और विवाहिता के शव पड़े थे.

नेहरू कॉलोनी के सीओ अनिल कुमार जोशी ने इस बारे में बताया कि दोनों के पास से एक इंजेक्शन मिला है. ऐसा लग रहा है कि दोनों ने एक-दूसरे को किसी प्रकार का जहर देकर खुदकुशी की है. फोरेंसिक टीम इंजेक्शन में मिले केमिकल की जांच करेगी. वहीं पोस्टमॉर्टम के बाद ही मौत के असल कारण का पता चल सकेगा.

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक एक निजी अस्पताल में नर्सिंग असिस्टेंट था. जबकि मृतका भी पहले मेडिकल फील्ड में ही काम करती थी. युवक के परिजनों का कहना है कि उन्हें युवक और युवती के संबंधों के बारे में कोई जानकारी नहीं है. मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Tags: Dehradun Crime News, Suicide Case, Uttarakhand news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें