लाइव टीवी

कैश एंड ज्वेलरी की चोरी: CRPF का जवान भी निकला चोर, दो गिरफ्तार

Avnish Pal | News18 Uttarakhand
Updated: July 1, 2019, 2:50 PM IST
कैश एंड ज्वेलरी की चोरी: CRPF का जवान भी निकला चोर, दो गिरफ्तार
देहरादून - चोरी मामले में गिरफ्तार दो चोरों में एस एक सीआरपीएफ का जवान भी.

देहरादून के क्लेमेनटाउन क्षेत्र में व्यापारी के घर में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोरों में एक सीआरपीएफ का जवान भी शामिल था.

  • Share this:
देहरादून के क्लेमेनटाउन क्षेत्र में व्यापारी के घर में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोरों में एक सीआरपीएफ का जवान भी शामिल था. पुलिस ने आरोपी जवान सुनील और मोहम्मद अख़लाक़ को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से 40 हजार रुपये नकद और लाखों की ज्वेलरी भी बरामद हुई है. वहीं पुलिस को इनके तीसरे साथी संदीप स्वामी की भी तलाश है. पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में पता चला है कि इनके द्वारा देहरादून में कई घरों में चोरी की जा चुकी है. ये हरिद्वार में भी कई बंद घरों को अपना निशाना बना चुके हैं. पुलिस के मुताबिक चोरी में शामिल सीआरपीएफ का जवान सुनील हरियाणा का रहने वाला है. वह पैसों की तंगी के चलते चोरी करने लगा. पुलिस आरोपी जवान के आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटा रही है. पुलिस के मुताबिक सुनील कुमार अनंतनाग कश्मीर में तैनात है. वह यहां छुट्टी पर आया हुआ है.

व्यापारी के यहां हुई थी चोरी
सदर देहरादून के सीओ लोकजीत सिंह ने कहा कि टाउन में एक व्यापारी के यहां बड़ी चोरी हुई थी. उसमें काफी सारे गहनों की चोरी कर ली गई थी. तब चोरों को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया गया था. पुलिस की उस टीम ने काफी गंभीरता के साथ काम किया. चोरी के इस मामले में दो लोगों को पकड़ने में पुलिस को सफलता मिली है. उन्होंने कहा कि पकड़ाए चोरों ने पहले भी कई सारी चोरियां की है. पुलिस की जांच पड़ताल में इस विषय को भी रखा गया है. फिलहाल पुलिस यह पता लगाने में लगी हुई है कि इन्होंने इससे पहले और कितनी सारी चोरियां की है. उन चारियों के सामान भी बरामद करने के प्रयास किए जाएंगे. उन्होंने कहा कि पुलिस की जांच जारी है.

ये भी देखें - मेडिकल कॉलेज में 24 घंटे से बंद है गुलदार,बाहर दहशत का माहौल

ये भी पढ़ें - राहुल का कांग्रेस अध्यक्ष बने रहना NDA के लिए फायदेमंद:आठवले

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देहरादून से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 1, 2019, 2:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...