होम /न्यूज /उत्तराखंड /

देहरादून में खेले जाएंगे रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के 6 मुकाबले, 2 मैच खेलेगी इंडिया लीजेंड्स

देहरादून में खेले जाएंगे रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के 6 मुकाबले, 2 मैच खेलेगी इंडिया लीजेंड्स

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के मुकाबले को लेकर देहरादून पहुंची सभी टीमें.

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के मुकाबले को लेकर देहरादून पहुंची सभी टीमें.

Road Safety Worls Series: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के 6 टी-20 मैच 21 सितंबर से 25 सितंबर तक देहरादून में खेले जायेंगे. जिनमें से दो मुकाबले सचिन तेंदुलकर की नेतृत्व वाली भारतीय लीजेंड्स के खेले जाएंगे. देहरादून में होने वाले मैचों को लेकर खिलाड़ी प्रैक्टिस करते दिखे. मंगलवार देर शाम तक सभी टीमें देहरादून पहुंच चुकी हैं. रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के इन मैचों से होने वाली कमाई का एक बड़ा हिस्सा रोड सेफ्टी के लिए चैरिटी में जाएगा

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

देहरादून में खेले जाएंगे रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के 6 मैच
सभी टीमें देहरादून पहुंची
सभी टीमों ने प्रैक्टिस शुरू की

देहरादून. उत्तराखंड के क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है. आज यानी 21 सितंबर से क्रिकेट जगत के दिग्गज खिलाड़ी यहां नजर आएंगे. दरअसल देहरादून के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में “रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज-2022” के दूसरे सीजन के मैच खेले जाएंगे. इस दौरान यहां सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह, ब्रायन लारा, रॉस टेलर, इरफान पठान, जोंटी रोड्स, शेन वॉटसन, जैसे खिलाड़ी मौजूद रहेंगे. क्रिकेट प्रेमी मैदान पर आकर अपने खिलाड़ियों का हौसलाफजाई कर सकेंगे. यहां आकर दर्शक अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देख सकेंगे.

कुल 8 टीमें कर रहीं हैं शिरकत
आपको बता दें कि रोड सेफ्टी वर्ल्ड सिरिज के दूसरे सीजन का आगाज 10 सितंबर को उत्तर प्रदेश के कानपुर से हुआ है. इस सीरीज में कुल 8 टीमें खेल रही हैं. सीरीज में इंडिया लीजेंड्स, दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स, वेस्टइंडीज लीजेंड्स, ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स, श्रीलंका लीजेंड्स, बांग्लादेश लीजेंड्स, इंग्लैंड लीजेंड्स और न्यूजीलैंड लीजेंड्स की टीमें खेल रही हैं.

इस तरह है पूरा शेड्यूल
रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खास बात यह है कि इन मैचों के टिकट ज्यादा महंगे नहीं हैं. भरतीय टीम के मैचों के टिकट जहां 500 रुपए में हैं, वहीं अन्य टीमों के टिकट 300 रुपए में हैं. रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 के द्वितीय संस्करण का पहला मैच आज यानी 21 सितंबर को खेला जाएगा. आइए आपको बताते हैं, देहरादून में खेले जा रहे मैचों का शेड्यूल-

-21 सितंबर को रॉस टेलर की न्यूजीलैंड लीजेंड्स का मुकाबला ब्रायन लारा के नेतृत्व वाली वेस्टइंडीज लीजेंड्स से होगा. यह मैच शाम साढ़े 7 बजे से खेला जाएगा.

– 22 सितंबर को इंडिया लीजेंड्स और इंग्लैंड लीजेंड्स के बीच मुकाबला होगा.

-23 सितंबर को तीसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स और दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स आपस में भिड़ेंगे.

-24 सितंबर को न्यूजीलैंड लीजेंड्स और श्रीलंका लीजेंड्स के बीच मुकाबला होगा.

– 25 सितंबर को ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स और वेस्टइंडीज लीजेंड्स के बीच दोपहर साढ़े तीन बजे से

– 25 सितंबर को इंडिया लीजेंड्स का सामना बंग्लादेश लीजेंड्स से शाम 7:30 बजे से होगा

रोड सेफ्टी के लिए जागरुक करना है मुख्य उद्देश्य
रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के 6 टी-20 मैच 21 सितंबर से 25 सितंबर तक देहरादून में खेले जायेंगे. जिनमें से दो मुकाबले सचिन तेंदुलकर की नेतृत्व वाली भारतीय लीजेंड्स के खेले जाएंगे. देहरादून में होने वाले मैचों को लेकर खिलाड़ी प्रैक्टिस करते दिखे. मंगलवार देर शाम तक सभी टीमें देहरादून पहुंच चुकी हैं. रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के इन मैचों से होने वाली कमाई का एक बड़ा हिस्सा रोड सेफ्टी के लिए चैरिटी में जाएगा. इन मैचों का मकसद, लोगों के बीच रोड सेफ्टी को लेकर जागरूकता फैलाना है.

Tags: Dehradun news, Road Safety world series, Sachin teandulkar, Uttarakhand news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर