होम /न्यूज /उत्तराखंड /देहरादून: सैलून में हेयर कटिंग के लिए गए पंडित की नाई ने काट दी चोटी, करवाया पुलिस केस

देहरादून: सैलून में हेयर कटिंग के लिए गए पंडित की नाई ने काट दी चोटी, करवाया पुलिस केस

नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस पंडित जी की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है

नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस पंडित जी की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है

Uttarakhand News: पंडित का आरोप है कि नाई ने उनकी चोटी काट कर उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत किया है. उन्होंने नाई के खिला ...अधिक पढ़ें

देहरादून. उत्तराखंड की राजधानी देहरादून (Dehradun) में दो पक्षों के बीच विवाद का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. घटना नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र की है. यहां एक पंडित ने बाल काटने वाले नाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया है. पंडित शिवानंद कोटनाला ने आरोप लगाया कि रविवार को वो भावेश जेन्ट्स सैलून (Gents Salon) में हेयर कटिंग (Hair Cut) के साथ बालों में कलर करवाने गये थे. बाल काटने के बाद नाई ने उनके बालों में मेहंदी लगाई थी जिसके बाद शिवानंद घर चले गए. कुछ घंटे बाद जब वो स्नान करने गए तो पता चला कि नाई ने बालों के साथ उनकी चोटी भी काट दी है. पंडित शिवानंद जी नाई की इस हरकत से आगबबूला हो उठे.

वो आनन-फानन में वापस सैलून आए और नाई को जमकर खरी-खोटी सुनाई. इसे लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई. शिवानंद का आरोप है कि नाई ने उनकी चोटी काट कर उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत किया है. उन्होंने नाई के खिलाफ नेहरू कॉलोनी थाने में धार्मिक भावनाओं को आहत करने, मारपीट, गाली-गलौच और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में तहरीर दी है. पुलिस ने शिवानंद कोटनाला की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

मामले में सीओ नेहरू कॉलोनी पल्ल्वी त्यागी का कहना है कि पंडित शिवानंद कोटनाला ने भावेश जेन्ट्स सैलून के मालिक के खिलाफ मारपीट, गाली-गलौच और जान से मारने की धमकी को लेकर तहरीर दी है जिसपर मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस इसकी जांच कर रही है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएगा उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी.

देहरादून में अपनी तरह का यह पहला मामला है जब किसी पंडित की चोटी काटने का मामला थाने तक आ पहुंचा. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि पुलिस इस पर क्या कार्रवाई करती है.

Tags: Dehradun news, FIR

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें