होम /न्यूज /उत्तराखंड /Ankita Bhandari Murder Case: आरोपी पुलकित आर्य ने SIT के सामने खोले राज, इस डर से की थी हत्या

Ankita Bhandari Murder Case: आरोपी पुलकित आर्य ने SIT के सामने खोले राज, इस डर से की थी हत्या

अंकिता भंडारी हत्याकांड की जांच कर रही SIT ने कई सबूत जुटाए.

अंकिता भंडारी हत्याकांड की जांच कर रही SIT ने कई सबूत जुटाए.

Ankita Murder Case: अंकिता एक गरीब परिवार से थी. इस वजह से आरोपी पुलकित रिजॉर्ट में उससे अनैतिक काम करवाना चाहता था. ले ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

अंकिता हत्याकांड में SIT का बड़ा खुलासा
अंकिता से अनैतिक काम करवाना चाहता था पुलकित आर्य
अंकिता के मना करने पर फंसने के डर से की हत्या

देहरादून. उत्तराखंड के बहुचर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड की जांच कर रही SIT को मामले बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. मामले की जांच कर रही SIT ने तीनों आरोपियों को पुलिस कस्टडी रिमांड पर लिया था. SIT ने तीन दिनों की रिमांड के लिए 400 सवालों का ऐसा जाल बुना कि आरोपी बुरे तरीके से फंस गए. जिसके बाद SIT को हत्याकांड की वजह समेत कई अन्य सबूत और गवाह पता चले हैं. इन सबूतों और गवाहों के आधार पर चार्जशीट तैयार कर SIT जल्द कोर्ट में दाखिल करेगी.

बहुचर्चित अंकिता हत्याकांड मामले में जांच कर रही SIT अब अपने जांच के अंतिम दौर की तरफ है. स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) को अंकिता हत्याकांड का पूरा मोटिव पता चला है. अब SIT उसी दिशा में कड़ियों को जोड़ रही है. पुलिस के मुताबिक रिजॉर्ट लगातार घाटे में चल रहा था, जिसके कारण स्पेशल सर्विस के जरिए आरोपी पुलकित रिजॉर्ट से मुनाफा कमाना चाहता था. जिसके लिए पुलकित ने अंकिता पर दबाव बनाया था.

अंकिता से अनैतिक काम करवाना चाहता था पुलकित
अंकिता एक गरीब परिवार से थी. इस वजह से आरोपी पुलकित रिजॉर्ट में उससे अनैतिक काम करवाना चाहता था. लेकिन जब अंकिता ने मना कर दिया तो फंसने के डर से पुलकित ने अंकिता की हत्या कर दी. पुलकित को डर था कि अंकिता उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवा सकती है. SIT अब इस मोटिव के तहत काम कर रही है. जिसमें SIT ने तीनो आरोपियों के खिलाफ पुख्ता सबूत भी इकट्ठा कर लिए हैं. SIT ने अंकिता हत्याकांड मामले में सभी आरोपियों से पूछताछ कर ली है.

VIP गेस्ट की कड़ी में होगी जांच
SIT ने तीनों आरोपी पुलकित आर्य, अंकित और सौरभ से करीब 400 सवाल किए थे. जिनके जवाब भी टीम को मिल गये हैं. साथ ही पूरे मामले में टीम ने एक दर्जन से ज्यादा गवाहों को तैयार किया है. जिसमें अभी तक 4 गवाहों के बयान कोर्ट में भी दर्ज करा दिए गए हैं. पुलिस का कहना है कि वीआईपी गेस्ट जिसके लिए बात चल रही है अब उस कड़ी पर भी पूछताछ हो रही है. क्योंकि रिजॉर्ट में एक स्पेशल एरिया था, जिसमें आने वाले गेस्ट को वीआईपी गेस्ट कहा जाता था.

SIT, अब रिजॉर्ट में रुकने वालों से करेगी पूछताछ
पूरे मामले में SIT अब उन गेस्ट से भी पूछताछ कर रही है जो बीते दो महीनों में इस रिजॉर्ट में रुके थे. साथ ही SIT ने उन गेस्टों से भी अब पूछताछ करेगी, जिनकी बुकिंग इस रिजॉर्ट में थी. जिसमे दिल्ली की एक पार्टी भी शामिल है. पूरे मामले में SIT तेजी से काम कर रही है. SIT लगभग सभी तथ्यों को कवर कर रही है. SIT के सूत्रों ने बताया कि जल्द ही मामले का पूरा खुलासा किया जाएगा.

Tags: Dehradun Crime News, Dehradun news, Murder case, Uttarakhand Crime News, Uttarakhand news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें