Assembly Banner 2021

देहरादून: CM तीरथ सिंह रावत की Corona रिपोर्ट आई नेगेटिव, 22 मार्च को हुए थे संक्रमित

सीएम तीरथ सिंह रावत ने कहा था कि डॉक्‍टर्स की निगरानी में मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. (फाइल फोटो)

सीएम तीरथ सिंह रावत ने कहा था कि डॉक्‍टर्स की निगरानी में मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. (फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को 22 मार्च को कोरोना हुआ था. तब जांच में वे कोविड पॉजिटिव (Covid positive) पाए गए थे. डॉक्‍टरों की सलाह के बाद सीएम ने खुद को आइसोलेट कर लिया था.

  • Share this:
देहरादून. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) की कोरोना वायरस की रिपोर्ट नेगेटिव (Negative Report) आई है. इससे सरकार और पार्टी में खुशी की लहर है. 14 दिन पहले सीएम रावत कोरोना संक्रमित पाए गए थे. 22 मार्च को उन्हें कोरोना हुआ था. तब जांच में वे कोविड पॉजिटिव (Covid positive) पाए गए थे. तब डॉक्‍टरों की सलाह के बाद उन्‍होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था. सीएम तीरथ सिंह रावत ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी.

उत्‍तराखंड के सीएम ने लिखा था, 'मेरी कोरोना टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं ठीक हूं और मुझे कोई परेशानी नहीं है. डॉक्‍टर्स की निगरानी में मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे निकट संपर्क में आए हैं, कृपया सावधानी बरतें और अपनी जांच करवाएं. मैं सभी के कुशल स्‍वास्‍थ्‍य की कामना करता हूं.'

आपको बता दें कि उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए सरकार लगातार जागरूकता अभियान चला रही है. बाहरी राज्यों से आने वालों की जांच के निर्देश दिए गए हैं. साथ ही प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की तलाश के लिए भी प्रशासन को आदेश दिया गया है. स्वास्थ्य विभाग ने भी कोरोना से बचाव के संबंध में गाइडलाइन जारी कर दी है.



उत्तराखंड में इन दिनों कुंभ भी चल रहा है, जिसमें देश के कई राज्यों से श्रद्धालु बड़ी संख्या में पहुंच रहे हैं. सरकार ने कुंभ के दौरान कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए विशेष दिशा-निर्देश दिए हैं. सीएम रावत ने कुछ दिन पहले ही अधिकारियों को आदेश दिया था कि केंद्र सरकार की गाइडलाइन के मुताबिक कुंभ में सभी इंतजाम किए जाएं, ताकि महामारी की रोकथाम की जा सके. वायरस का संक्रमण न फैले, इसके लिए कुंभ में आने वाले श्रद्धालुओं की भी जांच को कहा गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज