Home /News /uttarakhand /

Dehradun Crime : चोरों से हिस्सा लेकर चोरी की छूट देती है पुलिस! सतर्क रहें, बचाकर रखें अपना घर...

Dehradun Crime : चोरों से हिस्सा लेकर चोरी की छूट देती है पुलिस! सतर्क रहें, बचाकर रखें अपना घर...

देहरादून पुलिस पर गंभीर आरोप लगे.

देहरादून पुलिस पर गंभीर आरोप लगे.

Uttarakhand Crime News : हाल में फर्ज़ी मुकदमे चलाने की धमकी देकर अवैध वसूली करने को लेकर सुर्खियों में आई देहरादून पुलिस का एक और दागदार चेहरा सामने आया. अब जो मामला सामने आया है, वो चोरों के साथ सांठगांंठ होने का है. पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाने वाला मामला कुछ इस तरह है कि चोरों को चोरी करने की छूट देने में पुलिस की मिलीभगत थी क्योंकि इसके एवज़ में पुलिस को भी चोरों से​ हिस्सा मिल रहा था. यह खबर आपको चौंका भी सकती है लेकिन ज़रूरत अब आपको सतर्क रहने की है.

अधिक पढ़ें ...

देहरादून. पुलिस का जो नया केस सामने आया है उसने लोगों को चौंका दिया है. डोईवाला थाने की पुलिस पर चोरों के साथ मिलीभगत और उन्हें शह देने का आरोप लगा है. पुलिस की शह पर चोरों की बल्ले बल्ले चल रही थी. थाना इलाके में लम्बे समय से बन्द पड़ी बिरला पावर सेलियान्स कम्पनी की तरफ से थाना डोईवाला में थाने आकर तहरीर दी गई और बताया गया कि कंपनी के परिसर में लगातार चोरी हो थी. जब इस मामले की जांच की गई तो चौंकाने वाले फैक्ट सामने आए. कैसे? जानिए पूरा मामला.

कंपनी ने शिकायत की थी कि लालतप्पड परिसर में चोरी की घटनाएं हो रही थीं. लोहा व मशीन चोरी हो रही थी हालांकि फैक्ट्री बन्द पड़ी है. सिक्योरिटी गार्ड तथा केयरटेकर न होने के कारण एक रात पहले भी कम्पनी में चोरी हुई. पुलिस ने जब सीसीटीवी कैमरों की जांच की और मुखबिर से सूचनाएं जुटाईं तो पुलिस टीम ने तीन आरोपी मोहम्मद इरशाद, मुकम्मिल और भोला को परशुराम चौक, गोविन्दनगर झुग्गी झोपड़ी से गिरफ्तार किया. दो अभियुक्त अभी भी फरार बताए जा रहे हैं, जिनकी लगातार तलाश की जा रही है.

dehradun news, dehradun latest news, dehradun news live, aaj ki taza khabar, आज की ताजा खबर, उत्तराखंड क्राइम न्यूज़, देहरादून अपराध समाचार, उत्तराखंड ताजा समाचार, dehradun news today, Today news dehradun, Uttarakhand news, uk news live today, uk news india, uk news today hindi, uk news english, Uttarakhand news, Uttarakhand Latest news

देहरादून पुलिस ने जिन चोरों को गिरफ्तार किया, उन्होंने पुलिसकर्मी की मिलीभगत का खुलासा किया.

पूछताछ में इन चोरों ने पुलिस के सामने चौंकाने वाले खुलासे किए. चोरों ने बताया कि एक चोरी में लाल तप्पड चौकी में नियुक्त सिपाही स्वप्निल ऋषि ने उन्हें चोरी के माल के साथ पकड़ा था, लेकिन कुछ हिस्सा मिलने पर उसने चोरों को मौके पर ही छोड़ दिया. चोरों के मुताबिक इसके बाद वह लगातार उनके संपर्क में था. चोरों ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि ऋषि उन्हें घटनाओं के दौरान पुलिस के मूवमेंट से जुड़ी जानकारियां देता था और उसके एवज़ में हर चोरी में ऋषि को 10 से 15 हजार रुपये तक का हिस्सा चोरों से मिलता था.

Tags: Dehradun news, Dehradun police, Uttarakhand news, Uttarakhand Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर