Home /News /uttarakhand /

Dehradun News: कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा के जवाब में BJP निकालेगी जनआशीर्वाद यात्रा, जानें क्या है प्लान

Dehradun News: कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा के जवाब में BJP निकालेगी जनआशीर्वाद यात्रा, जानें क्या है प्लान

कौशिक ने कहा कि बीजेपी 2022 के लिए एक बार फिर जनता से आर्शीवाद मांगेगी.

कौशिक ने कहा कि बीजेपी 2022 के लिए एक बार फिर जनता से आर्शीवाद मांगेगी.

Uttarakhand News: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक (Madan Kaushik) का कहना है कि जो लोग साढ़े चार साल तक कहीं नजर नहीं आए, वो चुनाव को देख अब जनता के बीच जा रहे हैं.

देहरादून. कांग्रेस और बीजेपी (Congress And BJP) में तू डाल-डाल, मैं पात-पात को खेल शुरू हो गया है. कांग्रेस 3 सितंबर से परिवर्तन यात्रा निकालने जा रही है, तो इसके तोड़ में बीजेपी ने भी इसी दिन से जनआर्शीवाद यात्रा (Jan Ashirwad yatra) निकालने का प्लान बनाया है. कांग्रेस ने मुख्यमंत्री पुष्कर धामी की विधानसभा क्षेत्र खटीमा से 3 सितंबर से बीजेपी सरकार के खिलाफ परिवर्तन यात्रा (Parivartan Yatra) निकालने का ऐलान किया है, जिसका पहला चरण 6 सितंबर को हल्द्वानी में संपन्न होगा. वहीं, बीजेपी ने भी इसका तोड़ खोज निकाला है. बीजेपी कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा के बरक्‍स जनआर्शीवाद यात्रा निकालने जा रही है और वो भी 3 सितंबर से ही. बीजेपी की जनआर्शीवाद यात्रा की शुरुआत श्रीनगर विधानसभा सीट से होगी. इस सीट से कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल चुनाव की दावेदारी कर रहे हैं .

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का कहना है कि जो लोग साढ़े चार साल तक कहीं नजर नहीं आए, वो चुनाव को देख अब जनता के बीच जा रहे हैं. कौशिक ने कहा कि बीजेपी 2022 के लिए एक बार फिर जनता से आर्शीवाद मांगेगी. दूसरी ओर कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी कोई भी तोड़ खोज ले, उसकी दाल अब गलने वाली नहीं है. जनता परिवर्तन का मन बना चुकी है. कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता गरिमा दशौनी का कहना है कि बीजेपी को आशीर्वाद नहीं पश्चाताप यात्रा निकालनी चाहिए. उसकी जनविरोधी नीतियों के कारण लोगों ने बड़े कष्ट सहे हैं. प्रचंड बहुमत के बावजूद लोगों को 5 साल में 3-3 सीएम देखने पड़े हैं.

यात्राओं का एक ही मकसद है 2022 का चुनाव
बहरहाल, परिवर्तन यात्रा हो या जन र्शीवाद यात्रा, इनका एक ही मकसद है 2022 का विधानसभा चुनाव. यह अलग बात है कि अंतत: फैसला तो जनता को ही करना है. वो किसे फर्श पर ला दे और किसे अर्श पर बैठा दे ये तो भविष्य के गर्भ में छिपा हुआ है.

Tags: BJP, Congress, Dehradun news, Uttarakhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर