Assembly Banner 2021

देहरादून: 1 करोड़ रुपये की स्मैक के साथ पुलिस ने एक तस्कर को किया गिरफ्तार

इसी कड़ी में पुलिस ने स्मैक के साथ नशा तस्कर शराफत को गिरफ्तार किया है.

इसी कड़ी में पुलिस ने स्मैक के साथ नशा तस्कर शराफत को गिरफ्तार किया है.

आरोपी शराफत बरेली (Bareilly) का रहने वाला है और बीते एक साल से स्मैक बेच रहा है. पुलिस लंबे समय से नशे को रोकने के लिए तस्करों पर पैनी नजर बनाए हुए है.

  • Share this:
देहरादून. उत्तराखंड (Uttarakhand) की राजधानी देहरादून के थाना सहसपुर पुलिस (Sahaspur Police) क्षेत्र में पुलिस ने भारी मात्रा में स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि तस्कर शराफत बरेली से स्मैक (Smack) को लेकर देहरादून पहुंचा था, जो कि देहरादून के अलग- अलग क्षत्रों में इस स्मैक को बेचने की फिराक में था. तस्कर से पुलिस ने करीब 1 करोड़ रुपये कीमत की 356 ग्राम स्मैक बरामद की है. जिसको आरोपी शराफत को देहरादून के अलग- अलग क्षेत्रों में बेचना था. पुलिस ने चेकिंग के दोरान लांघा रोड से गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया.

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी शराफत बरेली का रहने वाला है और बीते एक साल से स्मैक बेच रहा है. पुलिस लंबे समय से नशे को रोकने के लिए तस्करों पर पैनी नजर बनाए हुए है. इसी कड़ी में पुलिस ने स्मैक के साथ नशा तस्कर शराफत को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि नशा तस्कर के पास से 356 ग्राम स्मैक बरामद की गई है. जिसका अंतरराष्ट्रीय बाजार में स्मैक की कीमत एक करोड़ रुपए से अधिक आंकी जा रही है.

पुलिस ने 102 तस्करों को भी गिरफ्तार किया है
तस्कर शराफत बरेली के अलग- अलग इलाकों से स्मेक को खरीद कर देहरादून, सहारनपुर और रूडकी में बेचा करता है. जिसको पुलिस ने चेकिंग के दोरान सहसपुर थाना इलाके के लांघा रोड से गिरफ्तार किया है. सहसपुर पुलिस को मिली इस कामयाबी पर एसएसपी योगेन्द्र रावत ने टीम को ढाई हजार रुपये का भी इनाम दिया है. आपको बता दें कि देहरादून में नशे के खिलाफ चल रहे आपरेशन सत्य में पुलिस ने एक जनवरी से करीब 7 लाख की चरस, करोड़ की स्मैक के साथ करीब ढाई करोड़ का अलग- अलग नशे के साथ 95 मुकदमे भी दर्ज किए हैं. इन मुकदमो में पुलिस ने 102 तस्करों को भी गिरफ्तार किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज