होम /न्यूज /उत्तराखंड /YouTube पर 'क्यूट गर्ल रिएक्शन' लिख यूट्यूबर ने डाला वीडियो, फिर उठा ले गई पुलिस

YouTube पर 'क्यूट गर्ल रिएक्शन' लिख यूट्यूबर ने डाला वीडियो, फिर उठा ले गई पुलिस

देहरादून पुलिस ने एक यूट्यूबर को गिरफ्तार किया है.

देहरादून पुलिस ने एक यूट्यूबर को गिरफ्तार किया है.

Dehradun News: देहरादून पुलिस ने लड़कियों के सामने स्टंट करने वाले एक यूट्यूबर को गिरफ्तार किया है. वह अपनी सुपर बाइक से ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट: हिना आजमी

देहरादून. उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में पुलिस अब बाइक-कार पर स्टंटबाजी कर वीडियो बनाने वाले लोगों पर न सिर्फ पैनी नजर रख रही है बल्कि उनके खिलाफ एक्शन भी ले रही है. इसी कड़ी में देहरादून पुलिस ने लड़कियों के सामने स्टंट करने वाले एक यूट्यूबर (Youtuber) को चिह्नित कर गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ पटेल नगर थाने में केस दर्ज कराया गया है. पुलिस ने अब तक करीब 10 यूट्यूबर को चिह्नित किया है और उनके खिलाफ एक्शन लेने की तैयारी की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, देहरादून पुलिस ने धनंजय सिंह नाम के एक यूट्यूबर को गिरफ्तार किया है. वह अपनी सुपर बाइक से देहरादून के भीड़भाड़ वाले इलाकों में निकलता था और लड़कियों के सामने अपनी बाइक का एक्सीलेटर तेज कर देता था. बाइक के साइलेंसर की तेज आवाज से लड़कियां उसकी ओर देखती थीं. वह यह सब अपने हेलमेट में लगाए कैमरे में रिकॉर्ड कर रहा होता था.

हालांकि कई बार लड़कियां यूट्यूबर की इस हरकत से असहज होती भी दिखाई दे रही हैं. वीडियो रिकॉर्ड करने के बाद धनंजय इन्हें अपने यूट्यूब चैनल पर ‘क्यूट गर्ल रिएक्शन’, ‘क्यूट गर्ल मार्केट रिएक्शन’ और अन्य नामों से अपलोड करता था. यूट्यूब पर हजारों की संख्या में लोगों ने ये वीडियो देखे हैं. पुलिस ने यूट्यूबर को चिह्नित कर उसे मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया.

छह महीने की जेल के साथ हो सकता है भारी जुर्माना
देहरादून के एसपी (ट्रैफिक) अक्षय कोंडे (Akshay Konde Dehradun Traffic SP ) ने जानकारी देते हुए बताया कि आईपीसी 177, 290, 509 और 283 के तहत आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की गई है. आरोपी यूट्यूब पर ज्यादा से ज्यादा व्यूज पाने के लिए कहीं पर भी अपनी सुपर बाइक से स्टंट करने लगता था. ऐसे मामलों में मोटर वाहन अधिनियम के तहत तीन लाख रुपये तक जुर्माना और आरोपी को 6 माह के लिए मुचलका पाबंद भी किया जा सकता है. इसके साथ एसपी अक्षय कोंडे ने आगे कहा कि पुलिस बाइक व कार पर स्टंट करने वालों पर सोशल मीडिया के माध्यम से नजर रख रही है. कानून के उल्लंघन का वीडियो पाए जाने पर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Dehradun news, Dehradun police, Youtuber

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें