होम /न्यूज /उत्तराखंड /अंकिता भंडारी हत्याकांड से जुड़े साक्ष्य जुटाने में जुटी SIT, रिसॉर्ट के कर्मचारियों और दोस्तों से पूछताछ

अंकिता भंडारी हत्याकांड से जुड़े साक्ष्य जुटाने में जुटी SIT, रिसॉर्ट के कर्मचारियों और दोस्तों से पूछताछ

देहरादून: अंकिता भंडारी हत्याकांड के जांच में जुटी SIT.

देहरादून: अंकिता भंडारी हत्याकांड के जांच में जुटी SIT.

Ankita Bhandari Murder Case: अंकिता के मौत की जांच कर रही SIT मृतका अंकिता के मोबाइल की तलाश में भी जुटी है. बताया जा र ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

अंकिता भंडारी हत्याकांड की जांच में जुटी SIT
होटल के स्टॉफ और अंकिता के दोस्त से पूछताछ शुरू

देहरादून. उत्तराखंड के बहुचर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले की जांच SIT को सौंप दी गई है. देशभर की निगाहें SIT की जांच पर टिकी हुई हैं. 18 सितम्बर को हुए अंकिता हत्याकांड मामले में दोषियों को कठोर सजा दिलाने के लिए लोग SIT की तरफ देख रहे हैं. SIT, केस की जांच में लग गई है. SIT ने दोषियों के खिलाफ सबूतों को जुटाना शुरू कर दिया है. इसी के तहत SIT ने पहले वनंत्रा रिजॉर्ट में पूर्व में काम छोड़ चुकी प्रियंका से पूछताछ की, जिसमें SIT को कई अहम तथ्य मिले हैं.

सूत्रों का कहना है कि प्रियंका ने SIT को रिजॉर्ट में चल रहे अनैतिक कार्यों की भी जानकारी दी. साथ ही SIT की एक टीम बुधवार को मेरठ में उस दम्पति से पूछताछ के लिए निकली है, जिसमें बताया जा रहा है कि दम्पति ने पहले भी आरोपियों के खिलाफ मीडिया में जानकारी दी है. इस जानकारी को जुटाने और सक्ष्यों को मजबूत करने के लिए दोनों दम्पतियों के बयान अहम बताये जा रहे हैं.

अंकिता का मोबाइल तलाश रही पुलिस
अंकिता के मौत की जांच कर रही SIT मृतका अंकिता के मोबाइल की तलाश में भी जुटी है. बताया जा रहा है कि अंकिता का मोबाइल अभी भी मिसिंग है. जिस इलाके में अंकिता का शव मिला था, तो बंद होने से पहले मोबाइल की लास्ट लोकेशन भी उसी इलाके में मिली थी. साथ ही ये भी जानकारी मिल रही है कि अंकिता ने अंतिम कॉल अपने दोस्त पुष्प को किया था. यानी कि अंकिता की लास्ट कॉल पर पुष्प से बातचीत हुयी थी. जिसमें, अंकिता ने अपने दोस्त पुष्प को कई जानकारी दी थी. जिसके बारे में अब SIT अंकिता के दोस्त पुष्प से पूछताछ करेगी.

पुलिस ने पुष्प को बुलाया
जानकारी के मुताबिक पुलिस ने पुष्प को बयान देने के लिए बुलाया है, जो जल्द ही थाना लक्ष्मण झूला पहुंचेगा. पुरे मामले में पुष्प को अहम कड़ी बताया जा रहा है. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए कहा है. सीएम ने कहा है कि आरोपी कोई भी हो, उसके ऊपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. इसीलिए SIT का गठन भी किया गया है. अब सभी की नजरें SIT की जांच पर टिकी हुई हैं.

Tags: CM Pushkar Singh Dhami, Dehradun news, Uttarakhand news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें