Dehradun News: कश्मीर से छुट्टी पर आया जवान अब तक घर नहीं पहुंचा, गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज

सेना के जवान की तलाश के लिए पुलिस सीसीटीवी कैमरों  की भी मदद ले रही है.

सेना के जवान की तलाश के लिए पुलिस सीसीटीवी कैमरों की भी मदद ले रही है.

सेना का जवान भजन सिंह बीते 7 फरवरी को देहरादून पहुंचा था, लेकिन इसके बाद से वह लापता हो गया. भजन के बारे में किसी तरह की जानकारी न मिलने पर घरवालों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

  • Share this:
देहरादून. उत्तराखंड की राजधानी देहरादून (Dehradun) में एक बड़ी खबर सामने आई है. आईएसबीटी के 24 वर्षीय जवान भजन सिंह संदिग्ध परिस्थितियों में मिसिंग बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि आर्मी का जवान जम्मू कश्मीर में तैनात था. वह छुट्टी लेकर देहरादून पहुंचा था. लेकिन देहरादून के आईएसबीटी से वह जवान लापता हो गया है. परिजनों ने इसकी गुमशुदगी की तहरीर पटेल नगर थाने में दर्ज करवाई है.

जानकारी के मुताबिक, भजन सिंह 7 फरवरी को देहरादून पहुंचा था. लेकिन यहां आते ही वह लापता हो गया. जिसका अभी तक कोई भी पता नहीं चल पाया है. दरअसल, पूरा मामला राजधानी देहरादून का है, जहां गढ़वाल राइफल का जवान भजन सिंह अपने अन्य दोस्तों के साथ छुट्टी पर घर आ रहा था. लेकिन आईएसबीटी देहरादून पहुंचते ही फौज का यह जवान गायब हो गया. जवान भजन सिंह पौड़ी गढ़वाल के पैठाणी तहसील स्थित ग्राम कोनाकोर्ट का रहने वाला है.

सीसीटीवी कैमरों के साथ जवान की लोकेशन तलाश रही है

वहीं, पूरे मामले में परिजनों को जवान के अन्य साथी द्वारा उसके घर पर फोन के माध्यम से जानकारी दे दी गई है.  बताया गया कि उनका बेटा 7 तारीख को जम्मू कश्मीर से छुट्टी लेकर घर आया था और देहरादून भी पहुंच गया था. परिजनों ने जब संपर्क किया तो जवान का कुछ भी पता नहीं चला पाया. इसके बाद परिजनों ने शनिवार को देहरादून पहुंच कर थाना पटेल नगर में गायब आर्मी के जवान की रिपोर्ट दर्ज की है. वहीं, अब पुलिस फौज के जवान भजन सिंह की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद अब उनकी तलाश में जुटी है. इसके लिए पुलिस अब सीसीटीवी कैमरों के साथ जवान की लोकेशन तलाश रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज