होम /न्यूज /उत्तराखंड /Dehradun News: बेकाबू ट्रक ने मचाया तांडव, कई राहगीरों और बाइक सवारों को कुचला, 1 की मौत

Dehradun News: बेकाबू ट्रक ने मचाया तांडव, कई राहगीरों और बाइक सवारों को कुचला, 1 की मौत

देहरादून में हादसे के बाद जमा भीड़ और मामले की जांच करती पुलिस.

देहरादून में हादसे के बाद जमा भीड़ और मामले की जांच करती पुलिस.

Dehradun Truck Accident: देहरादून में सोमवार को एक बेकाबू ट्रक ने कई राहगीरों और बाइक सवारों को कुचल डाला. ब्रेक फेल हो ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

देहरादून के पटेल नगर इलाके में हुआ हादसा
हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरातफरी मच गई
हादसे के कारण लंबा जाम लगने से लोग वहीं फंसकर रह गए

देहरादून. उत्तराखंड के देहरादून (Dehradun) में सोमवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां एक बेकाबू ट्रक (Uncontrollable truck) ने कई बाइक सवार और राह चलते लोगों को रौंद डाला. इस हादसे में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए बताए जा रहे हैं. हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया. हादसे के कारण वहां लंबा जाम लग गया. जाम के कारण लोग घंटों तक वहीं फंस रहे. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर हालात को संभाला. पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुटी है.

देहरादून सिटी पुलिस अधीक्षक सरिता डोबाल ने बताया कि हादसा पटेल नगर थाना क्षेत्र के चंद्रबनी इलाके में सुबह 11.30 बजे हुआ. उस समय रोजाना की तरह वहां लोगों की आमदरफ्त बनी हुई थी. इसी दौरान वहां से गुजर रहे एक ट्रक के ब्रेक फेल हो गए. इससे ट्रक चालक के नियंत्रण से पूरी तरह से बाहर हो गया. बेकाबू ट्रक ने वहां कई बाइक सवार और राहगीरों को अपनी चपेट में ले लिया. इससे वहां अफरातफरी मच गई. लोग जान बचाने के लिए भागने लगे.

हालत देखकर पुलिस भी सकते में रह गई
उसके बाद ट्रक एक जगह जाकर थम गया. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. सूचना पर स्थानीय थाना पुलिस और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे. वहां के हालत देखकर पुलिस भी सकते में रह गई. मौके पर चारों तरफ चीख पुकार मची हुई थी. पुलिस और कुछ लोगों ने तत्काल घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया. हादसे एक व्यक्ति की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए. उनका स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है.

जाम से निपटना पुलिस के बड़ी चुनौती बन गया
हादसे के बाद मौके पर लगे जाम से निपटना पुलिस के बड़ी चुनौती बन गया. बाद में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों ने जैसे-तैसे करके वहां से जाम खुलवाकर आवागमन शुरू करवाया. प्रांरभिक तौर पर हादसे का कारण ट्रक के ब्रेक फेल होने से बताया जा रहा है. देहरादून पुलिस पूरे मामले की सभी एंगल से जांच करने में जुटी है. फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है.

Tags: Big accident, Crime News, Dehradun news, Uttarakhand news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें