COVID-19: देहरादून में शनिवार और रविवार को बंद रहेंगे बाजार
Dehradun News in Hindi

COVID-19: देहरादून में शनिवार और रविवार को बंद रहेंगे बाजार
राज्य में कोरोना संक्रमण से अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है. (फाइल फोटो)

आवश्यक वस्तुओं और सेवाओं को छोड़कर देहरादून (Dehradun) अब सप्ताह में दो दिन शनिवार और रविवार को बंद रहेगा.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
देहरादून. कोरोना का संक्रमण देशभर के साथ ही उत्तराखंड में भी तेजी से अपने पैर पसारता जा रहा है. इस बीच खबर आ रही है कि आवश्यक वस्तुओं और सेवाओं को छोड़कर देहरादून (Dehradun) अब सप्ताह में दो दिन शनिवार और रविवार को बंद रहेगा. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री कार्यालय ने यह जानकारी दी.

उत्तराखंड में 60 नए पॉजिटिव केस, संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 1145
गौरतलब है कि उत्तराखंड में गुरुवार को कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के 60 नए मामले सामने आने के साथ ही राज्य में कोविड-19 (COVID-19) से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 1145 हो गई है. राज्य में कोरोना संक्रमण से अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है. राज्य के स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन के मुताबिक, सूबे में अब तक 286 कोरोना मरीज स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं. अब राज्य में 845 एक्टिव केस हैं. बता दें कि उत्तराखंड में कोरोना वायरस का पहला केस 15 मार्च को सामने आया था.





कोविड-19: देश में एक दिन में सबसे ज्यादा 9,304 नए मामले
उल्लेखनीय है कि देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के अब तक के सबसे ज्यादा नए 9,304 मामले सामने आए हैं जबकि 260 लागों की मौत हो गई है. इसके साथ ही गुरुवार तक देश में संक्रमितों एवं इस घातक वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर क्रमश: 2,16,919 और 6,075 हो गई है. अमेरिका, ब्राजील, रूस, ब्रिटेन, स्पेन और इटली के बाद भारत अब कोरोना वायरस से सर्वाधिक प्रभावित देशों की सूची में सातवें स्थान पर है.

ये भी पढ़ें-

उत्तराखंड सरकार का बड़ा ऐलान, Corona से मौत तो आश्रित को मिलेंगे 1 लाख रुपये

Corona के पेंडिंग सैंपल्स की संख्या रोज बढ़ रही, नई लैब क्यों नहीं कर रही काम
First published: June 4, 2020, 6:47 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading