हल्द्वानी में एक कुत्ते का आतंक, 5 घंटे में 18 बच्चों को काटा

लोग बच्चों को लेकर सोबन सिंह जीना बेस अस्पताल में पहुंचे. जहां कुछ बच्चों का इलाज जारी है. जबकि कुछ को एंटी रेबीज इंजेक्शन लगाकर वापस कर दिया गया.

Shailendra Singh Negi | News18 Uttarakhand
Updated: June 18, 2019, 11:26 PM IST
Shailendra Singh Negi
Shailendra Singh Negi | News18 Uttarakhand
Updated: June 18, 2019, 11:26 PM IST
उत्तराखंड के हल्द्वानी में एक कुत्ते का कहर देखने को मिला है. मंगलवार को एक कुत्ते ने पांच घंटे के भीतर अठारह बच्चों को काट लिया. कुत्ते का शिकार हुए पीड़ित बच्चों को लेकर परिजन सोबन सिंह जीना बेस अस्पताल पहुंचे. इतनी संख्या में बच्चों को देख डॉक्टर भी घबरा गए. डॉक्टरों ने तत्काल बच्चों इलाज शुरू किया.

पांच घंटे के भीतर इलाके के 18 बच्चों को बनाया अपना शिकार
मिली जानकारी के मुताबिक, घटना हल्द्वानी के इंदिरा नगर की है. मंगलवार को करीब रात 9 बजे के करीब एक कुत्ते ने अठारह बच्चों को काट लिया. कुत्ते ने एक ही इलाके में शाम पांच बजे के करीब एक बच्चे को काटकर अपना शिकार बनाया. इसके बाद कुत्ते ने पांच घंटे के भीतर ही इलाके के 18 बच्चों को अपना शिकार बनाया लिया.

'देखने से कुत्ता पागल लग रहा था'

कुत्ते के इतनी बड़ी संख्या में बच्चों को काटने से इलाके में हड़कंप मच गया. लोग बच्चों को लेकर सोबन सिंह जीना बेस अस्पताल में पहुंचे. जहां कुछ बच्चों का इलाज जारी है. जबकि कुछ को एंटी रेबीज इंजेक्शन लगाकर वापस कर दिया गया. इंदिरा नगर निवासी फातिमा ने बताया कि लाके के लोग बता रहे थे कि कुत्ता कई दिनों से गलियों में घूम रहा था. देखने से कुत्ता पागल लग रहा था. वो इधर से उधर भाग रहा था और लोगों को काट रहा था.

कुछ बच्चों को लगाए गए टांके
बेस अस्पताल के ईएमओ मो. अफजल खान ने बताया कि अस्पताल में 18 बच्चे आए थे. जिन्हें एक कुत्ते ने काटा था. कुछ बच्चों को ज्यादा गहरा घाव था तो कुछ को सिर्फ कुत्ते के दांत लगे थे. जिनके सिर्फ कुत्ते के दांत लगे थे उन्हें इंजेक्शन लगाने के बाद वापस घर भेज दिया. वहीं जिनके गहरे घाव थे उनकी मरहम पट्टी कर दी गई है. डॉक्टर ने बताया कि कुछ बच्चों को टांके लगाए गए हैं. बुधवार की सुबह सभी को जांच के लिए बुलाया गया है.
ये भी पढ़ें--

बारालाचा दर्रे में हिमखंड गिरने से मनाली-लेह मार्ग बंद, सैकड़ों पर्यटक फंसे

हेमा मालिनी ने शपथ लेने के बाद कहा, 'राधे-राधे', VIDEO वायरल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...