Home /News /uttarakhand /

doon darbar restaurant is famous for chicken dishes in dehradun localuk nodark

देहरादून: नॉनवेज के शौकीन नहीं भूल पाते हैं 'दून दरबार' के लजीज चिकन का स्वाद, जानें क्‍यों?

Doon Darbar Restaurant in Dehradun: दून दरबार के मालिक नवाब कुरैशी ने बताया कि उन्होंने यह रेस्टोरेंट 12 साल पहले शुरू किया था. उस वक्त यह एक छोटी सी दुकान थी, लेकिन जब लोगों ने उनकी दुकान के चिकन का स्वाद लिया तो सब दीवाने हो गए.

अधिक पढ़ें ...

    (रिपोर्ट-हिना आज़मी)

    देहरादून. नॉनवेज खाने का शौक रखने वाले लोग अक्सर ही अलग-अलग तरह के चिकन के स्वाद को ट्राई करना पसंद करते हैं और अगर बात दून दरबार (Doon Darbar Dehradun) की हो, तो इसके चिकन के नाम से ही मुंह में पानी आ जाता है. इस रेस्टोरेंट का चिकन चंगेजी काफी मशहूर है. दून दरबार का नाम सुनते ही ऐसा लगता है जैसे किसी शाही दावत का दस्तरखान सजा हो और यहां बिल्कुल ऐसा लगता भी है. दून दरबार नॉनवेज खाने वाले लोगों के लिए एक अच्छी जगह है, जहां चिकन-मटन के अलावा फिश भी बेहतरीन स्वाद और क्वालिटी के साथ परोसी जाती है.

    दून दरबार के मालिक नवाब कुरैशी ने बताया कि उन्होंने यह रेस्टोरेंट 12 साल पहले शुरू किया था. उस वक्त यह एक छोटी सी दुकान थी, लेकिन जब लोगों ने उनके दुकान के चिकन का स्वाद लिया तो दून दरबार के जायके के लोग दीवाने हो गए. उनके रेस्टोरेंट के नॉनवेज का स्वाद लेने के लिए दूर-दूर से लोग यहां आते हैं.

    जानें क्‍या खास है दून दरबार का
    दून दरबार के चिकन चंगेजी को लोग बहुत पसंद करते हैं. वहीं, चिकन फ्राई, चिकन शोरमा, अफगानी चिकन, चिकन तंदूरी, चिकन करी, चिकन कढ़ाई जैसे कई लजीज नॉनवेज पकवानों का लुत्फ लेने दूर-दूर से लोग आते हैं.

    अगर आप देहरादून में रहते हैं और दून दरबार की चिकन या किसी भी डिश का स्वाद लेना चाहते हैं, तो आप फूड डिलीवरी एप से ऑर्डर कर सकते हैं. इसके अलावा आप देहरादून के गांधी रोड पर स्थित दून दरबार रेस्टोरेंट में आकर भी इन पकवानों का लुत्फ उठा सकते हैं. ज्यादा जानकारी के लिए आप दून दरबार रेस्टोरेंट के नंबर ( 7060142222) पर संपर्क कर सकते हैं.

    Doon Darbar Dehradun

    Tags: Chicken, Dehradun news, Dehradun News Today, Street Food

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर