Assembly Banner 2021

उतराखंड में ऑब्जर्वर के तौर पर गए दुष्यंत गौतम बोले- प्रदेश में सब ऑल इज वेल है

त्तराखंड के इतिहास में यह पहली बार नहीं है जब सरकार का चेहरा बदलने की बात हो रही है.

त्तराखंड के इतिहास में यह पहली बार नहीं है जब सरकार का चेहरा बदलने की बात हो रही है.

दुष्यंत गौतम (Dushyant Gautam) ने कहा कि उतराखंड में अच्छा काम हुआ है. बाकी उतराखंड में मुख्यमंत्री को लेकर फैसला केन्द्रीय नेतृत्व करेगा.

  • Share this:
देररादून. उतराखंड (Uttarakhand) में ऑब्जर्वर के तौर पर गए दुष्यंत गौतम (Dushyant Gautam) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने न्यूज18 हिन्दी के साथ बातचीत करते हुए कहा कि उतराखंड में सब ऑल इज वेल है. मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Chief Minister Trivendra Singh Rawat) दिल्ली में केन्द्रीयतव नेतृत्व से मिलने आए थे, क्योंकि दिल्ली में भाजपा का मंदिर है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को ही इस पद पर बने रहना चाहिए, क्योंकि पिछले चार साल में उन पर कोई भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है. साथ ही उतराखंड में अच्छा काम हुआ है. बाक़ी उतराखंड में मुख्यमंत्री को लेकर फ़ैसला केन्द्रीय नेतृत्व करेगा.

दुष्यंत गौतम ने कहा कि जल्द ही उतराखंड में विस्तार होने की चर्चा है. उनकी मानें तो रिपोर्ट में कुछ भी ऐसा नहीं था जो मुख्यमंत्री के ख़िलाफ़ हो. उन्होंने कहा कि चिंतक बैठक में सभी के काम का रिपोर्ट कार्ड होगा और आने वाले समय में और अच्छा काम कैसे करना है उस पर चर्चा होगी.

वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत दिल्ली में है और मंगलवार दोपहर 12 बजे तक वह दिल्ली से देहरादून लौट सकते हैं. मुख्यमंत्री के दिल्ली जाने के बाद से अटकलों का दौर चल रहा है कि आखिर चल क्या रहा है. ऐसे में मुख्यमंत्री के दिल्ली के आने के बाद देहरादून के राजनीतिक घटनाक्रम पर नजर रहेगी.



Youtube Video

विधायक मुख्यमंत्री से मिलने सीएण आवास पहुंच सकते हैं
फिलहाल पूरे प्रदेश की नजर इस बात पर है कि क्या उत्तराखंड में कोई बड़ा बदलाव होने जा रहा है? क्या सरकार के चेहरे में कोई बदलाव होगा? वो इसलिए क्योंकि उत्तराखंड में अक्सर चलती सरकारों में मुख्यमंत्री बदले जाते रहे हैं. ऐसे में मुख्यमंत्री त्रिेवेंद्र सिंह रावत का मंगलवार को दिल्ली से देहरादून तक और फिर देहरादून में उत्तराखंड में क्या मूवमेंट रहेगा? मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के दिल्ली से लौटने पर खबर है कि विधायक मुख्यमंत्री आवास पहुंच सकते हैं. दरअसल, शनिवार को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह के देहरादून आने और फिर बैठक के बाद से बीजेपी विधायकों की चिंता पढ़ी हुई है कि आखिर सरकार का क्या होगा ? ऐसे में सीएम के समर्थन वाले विधायक मुख्यमंत्री से मिलने सीएण आवास पहुंच सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज