लाइव टीवी
LIVE NOW

अगस्ता वेस्टलैंड डील को लेकर पीएम मोदी का वार, पूछा- किस फैमिली के निकट हैं अहमद पटेल

लोकसभा चुनाव के महासमर में रैलियों और रोड शो का दौर जारी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमरोहा, सहारनपुर और देहरादून में चुनावी जनसभा को संबोधित किया.

Hindi.news18.com | April 5, 2019, 7:21 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated April 5, 2019

हाइलाइट्स

6:41 pm (IST)

गाजियाबाद में रोड शो के दौरान कांग्रेस के महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, 'दुनिया भर घूम आए हैं. जापान गए, वहां गले लगे. पाकिस्तान गए, वहां बिरयानी खाए, चीन गए, वहां गले लगे. लेकिन वाराणसी के एक गरीब परिवार से गले लगते देखा है.'

5:48 pm (IST)

देहरादून की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, 'मेरे साथ आप चट्टान की तरह खड़े रहे इसलिए 40 साल से अटका वन रैंक, वन पे का मुद्दा हम हल कर पाए. जिनकी नीयत वोट बटोरने और नोट बटोरने की रही, उन्होंने इसे अटकाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. अभी मैंने इनका 'ढकोसला पत्र' देखा तो समझ आया कि चालीस साल तक क्यों इस मामले को लटकाए रखा. उनके मन में सेना के लोगों के प्रति नफरत कूट-कूटकर भरी है'.

5:41 pm (IST)

देहरादून की रैली में अगस्ता वेस्टलैंड डील को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'इटली के मिशेल मामा से पूछताछ के आधार पर एक चार्जशीट तैयार की गई है. उसमें एक नाम है एपी और दूसरा है एफएएम. एपी का अर्थ है अहमद पटेल और दूसरा है फैमिली. अब आप बताइए कि अहमद पटेल किस फैमिली के निकट हैं'.

5:10 pm (IST)

इससे पहले कांग्रेस महासचिव बनने के बाद प्रियंका गांधी ने लखनऊ में पार्टी अध्यक्ष राहुल के साथ रोड शो किया था. इसके बाद लोकसभा चुनाव प्रचार का आगाज प्रयागराज से गंगा यात्रा के जरिए की थी.

5:08 pm (IST)

गाजियाबाद लोकसभा सीट के लिए पहले चरण में 11 अप्रैल को मतदान होना है. बीजेपी ने यहां से वीके सिंह और बसपा-सपा गठबंधन ने सुरेश बंसल को मैदान में उतारा है.

5:06 pm (IST)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमरोहा और सहारनपुर के बाद आज देहरादून के परेड ग्राउंड में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इससे पहले उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उनका स्वागत किया.

4:38 pm (IST)

प्रियंका गांधी के रोड शो में गाजियाबाद से कांग्रेस उम्मीदवार डॉली शर्मा भी मौजूद हैं.

 

4:36 pm (IST)

लोकसभा चुनाव के महासमर में रैलियों और रोड शो का दौर जारी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमरोहा में गांधी परिवार पर निशाना साधा. वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा गाजियाबाद में रोड शो कर रही हैं.

4:14 pm (IST)

कुछ देर में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा गाजियाबाद में करीब 2 किमी लंबा रोड शो करेंगी. गाजियाबाद में बीजेपी की ओर से केंद्रीय मंत्री वीके सिंह और कांग्रेस की ओर से डॉली शर्मा चुनाव मैदान में हैं.

LOAD MORE
लोकसभा चुनाव के महासमर में रैलियों और रोड शो का दौर जारी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमरोहा, सहारनपुर और देहरादून में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने गांधी परिवार और कांग्रेस पर निशाना साधा.

देहरादून की रैली में अगस्ता वेस्टलैंड डील को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'इटली के मिशेल मामा से पूछताछ के आधार पर एक चार्जशीट तैयार की गई है. उसमें एक नाम है एपी और दूसरा है एफएएम. एपी का अर्थ है अहमद पटेल और दूसरा है फैमिली. अब आप बताइए कि अहमद पटेल किस फैमिली के निकट हैं'.

अमरोहा की जनसभा में विपक्ष पर जमकर हमला करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सहारनपुर पहुंचे. उन्होंने कहा कि इमरान मसूद के बहाने पीएम मोदी ने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा कि यहां तो बोटी-बोटी करने वाले साहब भी हैं और कांग्रेस के शहजादे के बड़े चहेते हैं. याद रखिएगा, वो बोटी-बोटी की धमकी देने वाले लोग हैं और हम बेटी-बेटी को सम्मान देने वाले हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि मोदी से पार पाने के लिए कुछ लोग राष्ट्र को दांव पर लगा रहे हैं. ये देश को धर्म-जाति, संप्रदाय और स्वार्थ के समीकरण में उलझाने लगे हैं. पीएम ने जनता से कहा कि आपको इनकी साजिशों को नाकाम करना है. उन्होंने कहा कि सहारनपुर के बाजारों में वो आगजनी और व्यापारियों के साथ वो बदसलूकी यूपी भुला सकता है क्या? कैराना में पलायन की वो घटनाएं आप भूल सकते हैं क्या?

पीएम ने कहा कि देश में होने वाला बम धमाका, जाति देखकर जान नहीं लेता. सरहद पर अपनी जान की बाजी लगाने वाला जवान सिर्फ हिंदुस्तानी होता है. पीएम ने कहा कि चौधरी अजीत सिंह ने तो इस स्वार्थ में सारी हदें ही पार कर दी हैं. उन्होंने कहा कि तब अपने राजनैतिक स्वार्थ के लिए वो चुप रहे और आज भी अपने स्वार्थ के लिए वो इस क्षेत्र में आप पर हुए अत्याचारों को भूल गए हैं.

ये भी पढ़ें- 

निषाद पार्टी के NDA में शामिल होने पर अखिलेश का तंज, कहा- मौसेरों की नैया डूबना तय

स्मृति बोलीं- राहुल 'लापता सांसद', एक बार अमेठी आकर देखें वायनाड के लोग

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...