11 वीं के छात्र की कैंपटी फॉल में डूबने से हुई मौत

मसूरी में अपने स्कूल के दोस्तों के साथ घूमने गए 17 साल के छात्र की कैंपटी फॉल में डूबने से मौत हो गई.

Sunil Silwal | News18 Uttarakhand
Updated: June 17, 2019, 4:52 PM IST
11 वीं के छात्र की कैंपटी फॉल में डूबने से हुई मौत
मसूरी - कैंपटी फॉल में डूबने से 11वी के छात्र की मौत
Sunil Silwal
Sunil Silwal | News18 Uttarakhand
Updated: June 17, 2019, 4:52 PM IST
मसूरी में अपने स्कूल के दोस्तों के साथ घूमने गए 17 साल के छात्र की कैंपटी फॉल में डूबने से मौत हो गई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. चिकित्सकों ने शव का पोस्टमार्टम कर मृतक छात्र के शव को स्कूल प्रबंधन को सौंप दिया है. जानकारी के अनुसार मसूरी के हैप्पी वैली स्थित तिब्बतन होम्स फाउंडेशन (टीएचएफ) के 11 वीं का छात्र तेनजिंग चोईंग अपने स्कूल के करीब 20 छात्रों के साथ कैंपटी घूमने गया था. पुलिस के अनुसार पानी में डूबने से छात्र की मौत हुई है. मृतक छात्र मूलरूप से शिलांग का रहने वाला था. वह मसूरी के तिब्बतन होम्स फाउंडेशन में पढ़ाई करता था.

पोस्टमार्टम के बाद स्कूल प्रबंधन को सौंपा शव
तिब्बतन होम्स फाउंडेशन के अस्टिटेंट जनरल सेकेट्री रिनछेन ने कहा कि स्कूल से 20 से अधिक छात्र होम्स पेरेंट्स के साथ कैंपटी घूमने गए थे. लेकिन कैंपटी फॉल में पानी में डूबने से एक छात्र की मौत हो गई. टीएचएफ घटना की पूरी जांच पड़ताल करने के बाद लापरवाही करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कह रहा है. रिनछेन ने कहा कि घटना की सूचना छात्र के परिजनों को दे दी गई है. उन्होंने कहा कि शिलांग से परिजनों के पहुंचने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं पुलिस के अनुसार छात्र के शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव को स्कूल प्रबंधन को सौंप दिया गया है.

घटना के संदर्भ में कैंपटी थाना के एक पुलिसकर्मी जयदेव सिंह सरियाल ने बताया कि हैप्पी वैली स्कूल के एक छात्र के पानी में डूबने से मौत हो गई है. छात्र के शव का सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया है. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इतंजार किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें - पर्यटन स्थल मसूरी में हर साल बढ़ रही सैलानियों की संख्या

ये भी पढ़ें - मसूरी में सैलानियों से वसूले जा रहे मनमाना पार्किंग शुल्क

Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 17, 2019, 4:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...