लाइव टीवी

मेजर विभूति ढौंडियाल का पार्थिव शरीर देख फूट-फूट कर रो पड़ा परिवार

Sunil Navprabhat | News18 Uttarakhand
Updated: February 19, 2019, 12:48 PM IST

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए मेजर विभूति ढौंडियाल का पार्थिव शरीर सोमवार शाम उनके नेशविला रोड स्थित आवास पर लाया गया.

  • Share this:
जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में शहीद हुए मेजर विभूति ढौंडियाल का पार्थिव शरीर सोमवार शाम उनके नेशविला रोड स्थित आवास पर लाया गया. इस दौरान पार्थिव शरीर के पहुंचते ही शहीद के घर के बाहर सैकड़ों की संख्या में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा.

बता दें कि हाथों में तिरंगा लिए युवा शहीद अमर रहे के नारे लगा रहे थे, तो वहीं वंदे मातरम और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी हवा में गूंज रहे थे. पार्थिव शरीर को देखते ही शहीद की मां, पत्नी, दादी, और बहनें फूट-फूट कर रो पड़ीं.

लिहाजा, उन्हें हर कोई ढांढस बंधाने में जुटा हुआ है. सोमवार सुबह ही दिल्ली अपनी नौकरी पर रवाना हुई शहीद की पत्नी भी इस दु:खद खबर मिलने के बाद शाम को ही दून लौट आई. दूसरी तरफ विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल, पूर्व राज्यसभा सांसद तरुण विजय, विधायक खजानदास, गणेश जोशी, मेयर सुनील उनियाल गामा ने भी शहीद के आवास पर पहुंचकर श्रद्धांजलि दी. पिछले 5 दिन में उत्तराखंड के 4 सपूत देश की रक्षा के लिए अपना सर्वोच्च बलिदान दे चुके हैं.

ये भी पढ़ें:- JNU की शेहला राशिद पर FIR दर्ज, सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का आरोप

ये भी पढ़ें:- मेजर विभूति ढौंडियाल का पार्थिव शरीर पहुंचा देहरादून, कल होगा अंतिम संस्कार 

ये भी पढ़ें:- पुलवामा घटना को लेकर दून के आईटी पार्क में हुड़दंग कर रहे 22 छात्र गिरफ्तार

 Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देहरादून से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2019, 11:06 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर