बाप ने 6 वर्षीय बेटे को जबरदस्ती पिलाई शराब, किसी तरह बची जान

नैनीताल में एक शराबी पिता ने अपने 6 साल के बच्चे को 4 पेग शराब पिला दी. इससे बच्चे की तबीयत इतनी बिगड़ गई कि उसकी जान पर बन आई. बीडी पाण्डे अस्पताल के डॉक्टर किसी तरह उसे बचा पाने में सफल हो पाए.

Virendra Bisht | News18 Uttarakhand
Updated: September 9, 2019, 11:02 AM IST
बाप ने 6 वर्षीय बेटे को जबरदस्ती पिलाई शराब, किसी तरह बची जान
नैनीताल - इलाज के बाद डॉक्टर ने बच्चे को खतरे से बाहर बताया
Virendra Bisht | News18 Uttarakhand
Updated: September 9, 2019, 11:02 AM IST
नैनीताल. उत्तराखंड के नैनीताल (Nainital) जिले में एक बाप ने अपने ही 6 वर्षीय बेटे को जबरदस्ती शराब पिलाने का कारनाम किया. हरीश नाम के व्यक्ति ने बेटे गौरव को जबरदस्ती 4 पैग शराब (Liquor) पिला दी. शराब पीने के बाद बच्चे (Six year old Child) की हालत खराब हो गई. वह बेहोश (Unconscious) हो गया. उसकी हालत लगातार बिगड़ती चली गई. आनन फानन में पड़ोस के लोगों ने गौरव को नैनीताल के बीडी पाण्डे जिला (B.D. Pandey Hospital) अस्पताल में भर्ती कराया. गनीमत है कि डॉक्टरों की टीम किसी तरह बच्चे को बचा लिया. अब बच्चा खतरे से बाहर (Out of Danger) है. वहीं बच्चे का पिता शराब की नशे में घर पर ही घंटों तक अचेत पड़ा रहा.



पत्नी ने पति और सास को दोषी बताया

इस घटना के लिए बच्चे की मां (Child's Mother) ने अपने पति और अपनी सास (Mother-in-Law) पर जिम्मेदार ठहराया है. बच्चे की मां हेमा ने कहा कि लाख मना करने के बाद भी उसके पति ने बेटे को जबरदस्ती शराब पिला दी. उसने कहा कि शराब पीने के बाद बच्चे को बेचैनी होने लगी. बच्चा उल्टी करने के साथ रोने भी लगा. बच्चे की तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर हम उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल लेकर गए.

शराब पीने के बाद जब बच्चे को बेचैनी होने लगी तब उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया.


हेमा ने कहा कि उसके पति घर में हर दिन शराब पीते हैं. ये रोज की कहानी है. उसने अपनी सास पर भी नशा करके उसके साथ गाली गलौज करने का आरोप लगाया.

ये भी पढ़ें - देहरादून में 1700 घरों में मिले डेंगू के लार्वा, अब तक मिले 780 मरीज
Loading...

ये भी पढ़ें - नाबालिग लड़की ने की खुदकुशी की कोशिश, पिता का शिक्षक दोस्त कर रहा था यौन शोषण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देहरादून से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 10:11 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...