पिता ने की सात साल की बेटी की गला रेतकर हत्या

विक्टर डेनियल ने अपनी 7 वर्षीय बेटी एलिना की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी. बताया जा रहा है की डेनियल ने 14 अप्रेल की रात में ही अपनी बेटी एलिना को मौत के घाट उतार दिया था.


Updated: April 17, 2018, 8:07 AM IST
पिता ने की सात साल की बेटी की गला रेतकर हत्या
Photo:news18

Updated: April 17, 2018, 8:07 AM IST
देहरादून में कलयुगी बाप ने अपनी सात साल की बेटी की धारदार हथियार से गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया. घटना रायपुर थाना क्षेत्र की है जहां बेरहम बाप विक्टर डेनियल ने अपनी 7 वर्षीय बेटी एलिना की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी. बताया जा रहा है की डेनियल ने 14 अप्रेल की रात में ही अपनी बेटी एलिना को मौत के घाट उतार दिया था. लेकिन सोमवार को दो दिन बीत जाने के बाद इस बात का खुलासा हुआ. जब आस पास के लोगों को दो दिन तक एलिना नहीं दिखी तो स्थानीय लोगों को डेनियल पर शक हुआ और उन्होंने कुछ अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस को इस बारे में जानकारी दी.

जिसके बाद पुलिस ने विक्टर डेनियल से बेटी के बारे में पूछताछ की तो डेनियल ने अपनी बेटी की गला रेत कर हत्या करना कबूल कर लिया. जिसके बाद हत्यारे पिता ने बताया की सोमवार सुबह ही उसने अपनी बेटी के शव को रायपुर इलाके के एक खाली पड़े प्लाट में फेंक आया है.

वहीं पुलिस ने हत्यारे बाप को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही डेनियल की पत्नी को भी पूछताछ के लिए पुलिस थाने बुलाया है. पुलिस ने बताय कि अभी भी हत्या के पीछे की वजह साफ नहीं हो पाई है कि आखिर पिता ने किस वजह से सात साल की मासूम की इस तरह से हत्या कर दी. पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मौके से सबूत जुटा लिए गए हैं.

(अविनाश पाल की रिपोर्ट)
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर