6 महीने पहले हुई थी सगाई, फिर हुआ कुछ ऐसा कि दोनों ने कर लिया सुसाइड

देहरादून में एक युवक और युवती ने फंदे पर लटकर जान दे दी. जानकारी के मुताबिक दोनों की सगाई हो चुकी थी और कुछ ही दिनों में शादी होने वाली थी.

News18 Uttarakhand
Updated: July 18, 2019, 11:40 AM IST
6 महीने पहले हुई थी सगाई, फिर हुआ कुछ ऐसा कि दोनों ने कर लिया सुसाइड
देहरादून में एक युवक और युवती ने फंदे पर लटकर जान दे दी
News18 Uttarakhand
Updated: July 18, 2019, 11:40 AM IST
उत्तराखंड के देहरादून में एक युवक और युवती ने फंदे पर लटकर जान दे दी. जानकारी के मुताबिक दोनों की सगाई हो चुकी थी और कुछ ही दिनों में शादी होने वाली थी. युवती मंगेतर से नाराज चल रही थी जिसके बाद बुधवार को उसने फांसी लगा ली. युवती की मौत की खबर सुनने के बाद युवक ने भी फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया.

जानकारी के मुताबिक यवती का नाम सुखमाया था और वह डालनवाला कोतवाली क्षेत्र की इंदर रोड की रहने वाली थी. साथ ही युवक सूरज थापा नेहरू कालोनी के नौका दौड़वाला का रहने वाला था. दोनों की सगाई छह महीने पहले ही हुई थी. इस रिश्ते से दोनों के परिवार वाले भी बेहद खुश थे. सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन पिछले तीन महीने से सुखमाया अपने मंगेतर को लेकर कुछ परेशान थी.

अमर उजाला में प्रकाशित खबर के अनुसार सूरज को नशे की लत थी. इस बात को लेकर भी सुखमाया नाराज थी. साथ ही सुखमाया और सूरज में किसी बात को लेकर अनबन हो गई थी. बुधवार की दोपहर  सुखमाया ने अपने घर में ही फांसी लगा ली. जिसके बाद परिजन सुखमाया को फंदे से उतारकर अस्पताल ले गए. यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

कमरे में लटकता  मिला युवक का शव-

उधर, सुखमाया की मौत की खबर सूरज थापा तक पहुंची तो वह बदहवास हो गया. जिसके बाद उसने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया. कुछ देर बाद सूरज थापा की मां कमरे में पहुंची तो अंदर का नजारा देख कर दंग रह गई. सूरज थापा कमरे में ही दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी पर लटका हुआ था. उसकी मां की चीख सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और परिजनों के साथ उसे अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने यहां सूरज को मृत घोषित कर दिया.

सुखमाया की मौत की खबर सूरज थापा तक पहुंची तो वह बदहवास हो गया और कमरे में फांसी लगा ली.


इसके बाद सूरज के भाई ने डालनवाला पुलिस को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस अधीक्षक नगर श्वेता चौबे ने बताया कि घटना की सूचना काफी देर से मिली थी. पुछताछ में पता चला है कि दोनों की सगाई हो चुकी थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
Loading...

दो महीने पहले भी सुसाइड की कोशिश-

सुखमाया ने दो महीने पहले भी खुदकुशी का प्रयास किया था.


जानकारी के मुताबिक सुखमाया ने दो महीने पहले भी खुदकुशी का प्रयास किया था. लेकिन, तब उसकी जान किसी तरह बचा ली गई थी. वहीं, पुलिस की शुरूआती जांच में पता चला है कि सुखमाया अपने मंगेतर सुरज सूरज थापा की नशे की लत को लेकर परेशान थी. सुखमाया ने कई बार सूरज को नशा छोड़ने को कहा था, लेकिन इसी बात पर दोनों में कई बार कहासुनी हो गई थी.

ये भी पढ़ें- टोल टैक्स मांगने पर भड़का पुलिसकर्मी, नाके पर की मारपीट व हंगामा

ये भी पढ़ें- अतिक्रमण का विरोध करने पर पूर्व सैनिकों से भिड़ा व्यापारी, फिर हुआ यह...

ये भी पढ़ें- बरसात के बाद शुरु होगा दून की इन सड़कों का स्मार्ट बनना
First published: July 18, 2019, 11:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...